जबलपुर में कांग्रेस नेता को मिली धमकी, प्रचार में आए तो गोली मार देंगे, नहीं मिलेगी लाश, एसपी से जिलाबदर की मांग

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर में कांग्रेस नेता को मिली धमकी, प्रचार में आए तो गोली मार देंगे, नहीं मिलेगी लाश, एसपी से जिलाबदर की मांग

JABALPUR. चुनाव प्रचार थमने में महज 2 दिन बाकी हैं और प्रचार मे तेजी के साथ ही गुंडागर्दी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। जबलपुर की बरगी विधानसभा की ऐसी ही एक घटना कि शिकायत करने कांग्रेस के सौरभ नाटी शर्मा और जगत बहादुर सिंह (अन्नु) कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

प्रदेश कांग्रेस सेक्रेटरी सौरभ नाटी ने की शिकायत

सौरभ नाटी और जगत बहादुर सिंह ने शिकायत कर बताया कि रविवार रात उन्हें नीरज सिंह के मोबाइल नंबर से फोन पर धमकी दी गई कि अगर इस क्षेत्र में प्रचार करने आए तो गोली मार दी जाएगी और लाश भी नहीं मिलेगी। जिसका आरोप उन्होंने बरगी के बीजेपी प्रत्याशी नीरज सिंह के भाई गोलू सिंह पर लगाया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के सेक्रेटरी सौरभ ने बताया कि रात में पहले नीरज सिंह और उसके बाद शील जैन ने फोन कर उन्हें लगभग ढाई घंटे तक धमकाया।

24 घंटे में जिलाबदर करने की मांग

काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शपथपत्र सहित अन्य सबूत दिए और बताया कि गोलू सिंह पर 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं। कांग्रेस ने मांग की है कि गोलू सिंह को 24 घंटे के अंदर जिलाबदर किया जाए। इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रचार के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

शहपुरा से बेलखेड़ा तक निकालेंगे शांति मार्च

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को कार्यवाही के लिए 24 घंटे का समय दिया है जिसके बाद अगर आरोपी को जिलाबदर नहीं किया गया तो शहपुरा से बेलखेड़ा तक हजारों कार्यकर्ताओं को एकत्र कर शांति मार्च निकालने का अल्टिमेटम सौरभ नाटी शर्मा ने दिया। हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मोबाइल सीडीआर के आधार पर जांच की जाएगी।

MP News एमपी न्यूज Jabalpur जबलपुर Congress leader threatened will be shot if he comes to campaign workers demand district leader from SP कांग्रेस नेता को धमकी प्रचार में आए तो गोली मार देंगे कार्यकर्ताओं ने की एसपी से जिलाबदर की मांग