कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर रमन सिंह बोले- नाराजगी, इस्तीफा, रूठना और मनाने का खेल जारी, जय-वीरू की जोड़ी खंडित

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर रमन सिंह बोले- नाराजगी, इस्तीफा, रूठना और मनाने का खेल जारी, जय-वीरू की जोड़ी खंडित

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी नेताओं की नाराजगी देखी जा रही है। विरोध के और नेताओं की नाराजगी को लेकर बीजेपी नेता कांग्रेस की चुटकी ले रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि टिकट जारी होने के बाद अंतर्विरोध खुलकर सामने आने लगा है। नाराजगी, इस्तीफा, रूठना और मनाने का खेल चल रहा है। जय वीरू की जोड़ी खंडित हो चुकी है, जय ने जनघोषणा पत्र में अपने आपको अलग करने का निर्णय लिया है। कांग्रेस ने विश्वास तोड़ा इसलिए टीएस बाबा ने समिति में नहीं रहने का फैसला लिया है।

कांग्रेस में हिंदुस्तान का सबसे बड़ा परिवारवाद

रामानुजगंज से बृहस्पत सिंह का टिकट कटने पर रमन सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति ने हत्या का आरोप लगाया उसी का टिकट कट गया। रायपुर ग्रामीण से विधायक सत्य नारायण शर्मा के बेटे पंकज शर्मा को टिकट दिए जाने पर रमन सिंह ने परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा परिवारवाद कांग्रेस में है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी के बाद प्रियंका उसके बाद उनका बच्चा राजनीति करेगा, शीर्ष पद पर रहेगा। परिवारवाद की राजनीति का जनक कांग्रेस है, ये सबसे बड़ा उदाहरण हैं।

ये खबर भी पढ़ें... 

रायपुर में एजाज ढेबर के कार्यकर्ताओं का हंगामा, विरोध में समर्थक ने की आत्मदाह की कोशिश, टिकट नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

नामांकन के लिए कांग्रेस के पास फेस नहीं

कांग्रेस नामांकन के लिए किसी बड़े चेहरे को नहीं बुला रही है इस पर रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के पास नामांकन के लिए कोई बड़ा फेस नहीं है, राहुल गांधी, सोनिया गांधी को बुला लें, इनके अलावा किसी नेता की गिनती होती नहीं, न इनकी पार्टी में कोई नेता है। अमित शाह के बयान को लेकर उठ रहे विवाद पर रमन सिंह ने कहा कि अमित शाह ने ये कई बार कहा है। कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार में कीर्तिमान स्थापित किया हैं, भ्रष्टाचार करने में कोई क्षेत्र नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा कि ऐसा भ्रष्टाचार पूरे राजनीति जीवन में और हिंदुस्तान में नहीं देखा है।

रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जय-वीरू की जोड़ी खंडित कांग्रेस में टकराव और बगावत Chhattisgarh Assembly Elections रमन सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना Raipur News Jai-Viru duo broken conflict and rebellion in Congress Raman Singh targets Congress