पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा- मोदी और बीजेपी को नुकसान पहुंचाने की गहरी चाल, जानिए आगे भी किन मुद्दों पर अडिग रहने की कही बात

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा- मोदी और बीजेपी को नुकसान पहुंचाने की गहरी चाल, जानिए आगे भी किन मुद्दों पर अडिग रहने की कही बात

BHOPAL. मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट के जरिए अपनी कई बातें कही हैं। उन्होंने पीएम मोदी की नाराजगी की बात को दुष्प्रचार बताया। उमा भारती ने दुष्प्रचार को पीएम और बीजेपी को नुकसान पहुंचाने की गहरी चाल बताया।

'मोदी जी और बीजेपी को नुकसान पहुंचाने की गहरी चाल'

पहले ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि मोदी जी के बारे में कोई ऐसा महापापी ही सोच सकता है कि जिन कुछ सिद्धांतों पर मैं चली हूं उससे मोदी जी मुझसे नाराज हो सकते हैं। ऐसा दुष्प्रचार मुझे नहीं बल्कि मोदी जी और बीजेपी को नुकसान पहुंचाने की बहुत ही गहरी चाल है।

ये खबर भी पढ़िए..

राहुल गांधी बोले- 'हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार में हुआ'

'मैंने अपनी इच्छाशक्ति से निर्णय लिए थे'

दूसरी ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि यह सच है कि मैंने अपनी इच्छाशक्ति से ही यह निर्णय लिये थे, तिरंगा के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना, राम मंदिर आंदोलन में भाग लेना, 1996 में महिला आरक्षण में ओबीसी महिलाओं का मामला तब उठाना जब कांग्रेस और भाजपा ओबीसी आरक्षण के विरोध में एक थे।

ये खबर भी पढ़िए..

मध्यप्रदेश में बसपा ने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से किया गठबंधन, बीएसपी 178 और गोंगपा 52 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

गंगा यात्रा

तीसरे ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि 2019 से गंगा की यात्रा करते हुए गंगा की निर्मलता और अविरलता के लिए समाज एवं सरकार को उसकी जिम्मेदारी का स्मरण कराना।

ये खबर भी पढ़िए..

इंदौर-भोपाल की मेट्रो पर शिवराज, कमलनाथ से लेकर कैलाश विजयवर्गीय तक का दावा, चुनाव के पहले मेट्रो ट्रंप कार्ड

शराबबंदी की बात

चौथे ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि मैंने मध्य प्रदेश में शराब वितरण नियंत्रण पर जो अभियान चलाया, मैं शिवराज सिंह जी की हमेशा चिर ऋणि रहूंगी कि उन्होंने हमारे सुझावों को कैबिनेट में प्रस्ताव पारित कर लागू किया।

उमा बोलीं- 'अडिग रहूंगी'

पांचवें ट्वीट में उमा भारती ने कहा कि इन मुद्दों पर मैंने काम किया है, इन पर मेरी आस्था है, आगे भी मैं इन पर अडिग रहूंगी।

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी Uma Bharti उमा भारती Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Uma Bharti tweets Uma Bharti decisions उमा भारती के ट्वीट उमा भारती के फैसले