मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- कांग्रेस की सरकार बनने पर नारी सम्मान योजना में महिलाओं को 1500 रुपए देंगे

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- कांग्रेस की सरकार बनने पर नारी सम्मान योजना में महिलाओं को 1500 रुपए देंगे

BHOPAL. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शनिवार, 14 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर लिखा कि शिवराज जी, प्रदेश में लोकतंत्र का महायज्ञ शुरू हो चुका है और अब सबको जनता की कसौटी पर खरा उतरना है। लेकिन जनता के बीच जाने के बजाय आप "चोरी-चोरी, चुपके-चुपके" का खेल खेल रहे हैं। यह सच है कि मैंने आपके अभिनय की हमेशा तारीफ की है, लेकिन ओवर एक्टिंग को जनता पसंद नहीं करती।

डेढ़ महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी

कमलनाथ ने कहा कि जिन योजनाओं को आपने कभी चालू ही नहीं किया, उन्हें बंद करने की क्या बात करना। डेढ़ महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जो नारी सम्मान योजना लेकर आ रही है, जिसके अंतर्गत महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह और 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलना है। 100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट तक बिजली हाफ कीमत पर मिलनी है।

आपकी पार्टी ने आपको हाशिये पर डाल दिया है

बच्चों की पढ़ाई फ्री होनी है। सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन मिलनी है। किसानों का कर्ज माफ होना है। यह सब काम बहुत हर्षोल्लास से हो सके इसलिए आपकी पार्टी ने आपको हाशिये पर डाल दिया है और मध्य प्रदेश की जनता भी आपको विपक्ष में बैठाकर कांग्रेस सरकार द्वारा किए जाने वाले कार्यों को देखने का पूरा मौका देने वाली है।

ऑनगोइंग स्कीम है कोई चलती योजना नहीं

बता दें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान जारी कर कहा कि मुझे पहले ही आशंका थी कि कांग्रेस लाड़ली बहना के पैसे बंद करेगी। इन्होंने तो अब लाडली बहना योजना बंद करने की भी तैयारी कर ली है। उन्होंने आगे लिखा कि ट्वीट किए जा रहे है मामा चुपके से पैसा डालेगा। हां मैं पैसा डालूंगा। ऑनगोइंग स्कीम है कोई चलती हुई योजना बंद नहीं की जा सकती। लाड़ली बहना योजना एक करोड़ 32 लाख बहनों का भाग्य है। खुशहाली है, जिंदगी है। पैसे डालेंगे आपको तकलीफ क्यों हो रही है।

Madhya Pradesh Former Chief Minister Kamal Nath MP News महिलाओं को 1500 रुपए देंगे कांग्रेस की नारी सम्मान योजना will give Rs 1500 to women Congress's Nari Samman Yojana एमपी न्यूज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश