चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान पहुंचे CM शिवराज, दौरे को लेकर कमलनाथ ने साधा निशाना, जानें क्या बोले PCC चीफ

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
चुनाव प्रचार के लिए राजस्थान पहुंचे CM शिवराज, दौरे को लेकर कमलनाथ ने साधा निशाना, जानें क्या बोले PCC चीफ

BHOPAL. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की भूमिका निभाने वाले सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब राजस्थान की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। राजस्थान में चुनाव प्रचार करने को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा की शिवराज जी राजस्थान में जाकर अपनी झूठ मशीन का अभियान चला रहे हैं।

सीएम शिवराज पर साधा निशाना

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने लिखा कि शिवराज जी, अब मध्य प्रदेश में आपको कोई नहीं सुन रहा तो आप राजस्थान में जाकर अपनी झूठ मशीन का अभियान चला रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि आप राजस्थान को बताइए कि मध्य प्रदेश को आपने घोटालों में नंबर वन बना दिया, महिला अत्याचार में नंबर वन बना दिया, आदिवासी अत्याचार में नंबर बना दिया और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया।

शिवराज सिंह को बताया घोषणा मशीन

पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा कि आप अपनी उपलब्धियां सुनाइए कि कैसे आपने डंपर घोटाला किया, व्यापम घोटाला किया, महाकाल लोक घोटाला किया, पटवारी भर्ती घोटाला किया, आरक्षक भर्ती घोटाला किया और मध्य प्रदेश का नाम घोटाले से बदनाम कर दिया। इसलिए ना तो मध्य प्रदेश की जनता अब आपकी बातों पर भरोसा करती है और ना ही राजस्थान की जनता आपकी घोषणा मशीन को सुनने में समय बर्बाद करेगी।

सीएम शिवराज को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी

बता दे मध्य प्रदेश के 17 नवंबर को वोटिंग हो चुकी हो चुकी हैं और 25 नवंबर को राजस्थान में मतदान होना है। मतगणना तीन दिसंबर को होनी है। लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद बीजेपी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नई ड्यूटी दे दी हैं। उन्हे राजस्थान में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी गई हैं। शिवराज सिंह चौहान 22 और 23 नवंबर को राजस्थान के दौरे पर हैं।

Kamal Nath targeted Shivraj Singh भोपाल न्यूज Rajasthan elections Bhopal News राजस्थान चुनाव former CM Kamal Nath CM Shivraj's Rajasthan tour पूर्व सीएम कमलनाथ कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना सीएम शिवराज का राजस्थान दौरा