मध्यप्रदेश में कभी एक-दूसरे के लिए मांगती थी वोट, अब लड़ेंगी एक ही सीट से चुनाव, बीजेपी की मंत्री के लिए होगी मुसीबत

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश में कभी एक-दूसरे के लिए मांगती थी वोट, अब लड़ेंगी एक ही सीट से चुनाव, बीजेपी की मंत्री के लिए होगी मुसीबत

BHOPAL. उमरिया में अब एक बार फिर से चुनावी महायुद्ध होने जा रहा है। यहां मानपुर विधानसभा में कभी एक दूसरे का साथ देने वाली नेत्रियां अब एक दूसरे की राजनीति की दुश्मन बन गई हैं। जहां विधानसभा चुनाव में अब वह एक दूसरे के आमने-सामने लड़ने वाली हैं।

उषा कोल बीजेपी से पाली नपा अध्यक्ष रह चुकी हैं

उषा कोल पहले भारतीय जनता पार्टी में हुआ करती थीं और पाली नगर पालिका अध्यक्ष भी रह चुकी हैं, लेकिन मंत्री मीना सिंह ने हमेशा उन्हें इग्नोर किया। भारतीय जनता पार्टी से पार्षद का चुनाव लड़ना चाहती थीं। लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया, जिसकी वजह से उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा। जहां उन्होंने फिर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था। इसके बाद अब आम आदमी पार्टी ने उन्हें मानपुर विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशी बनाया है, जहां वह बीजेपी की मंत्री मीना सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

अब मीना सिंह का करेंगी सामना

ऊषा कोल मानपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी के तौर पर जनजातीय कार्य मंत्री मीना सिंह का सामना करेंगी। हालांकि, अभी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी टिकट की घोषणा नहीं की है। पिछले तीन कार्यकाल से मीना सिंह ही मानपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी रही हैं और उन्होंने हर बार चुनाव जीतकर अपने प्रतिद्वंद्वियों को करारी मात भी दी है। आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं ऊषा कोल को भी मंत्री मीना सिंह का ही सामना करना पड़ सकता है और ऐसे में मानपुर विधानसभा क्षेत्र का चुनाव काफी दिलचस्प भी होने की उम्मीद है।





Madhya Pradesh MP News will be in trouble for the minister from BJP बीजेपी से मंत्री के लिए होगी मुसीबत अब लड़ेंगी एक ही सीट से चुनाव एमपी न्यूज एक-दूसरे के लिए मांगती थी वोट मध्यप्रदेश now will contest elections from the same seat used to ask for votes for each other