मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों के साथ खाया खाना, वोटिंग के पहले कहा- शुरू करेंगे लखपति योजना

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने लाड़ली बहनों के साथ खाया खाना, वोटिंग के पहले कहा- शुरू करेंगे लखपति योजना

BHOPAL. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को मतदान है। इससे पहले गुरुवार को तमाम नेताओं और उम्मीदवारों ने मतदाताओं के घर-घर दस्तक दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी लाड़ली बहनों के घर पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को टीला जमालपुरा इलाके में पहुंचे और उन्होंने यहां लाड़ली बहनों से संवाद किया। उनके बीच भोजन भी ग्रहण किया। चौहान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें लाड़ली बहनों ने बुलाया था और भोजन कर रहे हैं।

लाड़ली बहनों के साथ सीएम शिवराज

चौहान ने एक सवाल के जवाब में आगे कहा कि वह विचार कर रहे हैं कि लाड़ली बहना को लखपति बहना बनाया जाए। इस अभियान को आगे चलाया जाएगा। चौहान ने आगे कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जो थकान आई थी, वह बहनों के बीच जाकर मिट गई है। बहनों से मिलकर और बेटियों के पैर पूजकर ऊर्जा मिलती है। मेरा लक्ष्य रहेगा कि हर बहना की आमदनी प्रति माह 10 हजार और साल में एक लाख से ज्यादा हो। इसके लिए स्वयं-सहायता समूह बनेंगे। अलग-अलग प्रकार के काम शुरू किए जाएंगे ताकि बहनों को काम मिले और उनकी आय बढ़े।

लाड़ली बहनों के साथ सीएम शिवराज

17 नवंबर दिन शुक्रवार को मध्य प्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। वोटिंग को लेकर सभी पोलिंग पार्टियां रवाना हो चुकी हैं। चुनाव आयोग ने वोटिंग को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। वोटिंग कल सुबह सात बजे से शुरू हो जाएगी।

MP News Madhya Pradesh मध्यप्रदेश एमपी न्यूज CM Shivraj Singh Chauhan सीएम शिवराज सिंह चौहान ate food with dear sisters said before voting will start Lakhpati scheme लाड़ली बहनों के साथ खाया खाना वोटिंग के पहले कहा शुरू करेंगे लखपति योजना