फूल सिंह बरैया ने मंच से एसपी-कलेक्टर को दी धमकी, बोले- अभी भी समय है सुधर जाओ, वरना उल्टा लटका देंगे

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
फूल सिंह बरैया ने मंच से एसपी-कलेक्टर को दी धमकी, बोले- अभी भी समय है सुधर जाओ, वरना उल्टा लटका देंगे

BHOPAL. विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप के साथ-साथ नेताओं के बिगड़े बोल भी सामने आ रहे है। अभी कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया का फिर विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने मंच से एसपी कलेक्टर को धमकी दी और कहा कि सुधर जाओ वरना उल्टा लटका देंगे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संविधान बचाओ संकल्प कार्यक्रम में बोले बरैया

रविवार को कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया भिंड जिले की अटेर विधानसभा पहुंचे थे। जहां वे तोरकापुर में संविधान बचाओ संकल्प कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए फूल सिंह बरैया ने मंच से कहा कि पुलिस के अधिकारियों, एसपी और कलेक्टर को बताना चाहता हूं कि सुधर जाओ सुधरना हो तो, अगर नहीं सुधरे तो मैं ऐलान करता हूं कि जितने भी अत्याचार हमारे ऊपर, हमारी भोली भाली जनता के ऊपर किये हो, अभी भी समय है, गांव-गांव जाकर माफी मांग लो, हमारे बुजुर्गों के पैरों में पड़ जाओ, तो हम तुम्हें माफ भी कर सकते है।

एक भी एसपी कलेक्टर आईजी नहीं बचेगा

फूल सिंह बरैया ने कहा कि अगर तुम अभी भी नहीं सुधरे तो थाने में जाकर उल्टा लटकाने का काम करेंगे। ये फूल सिंह बरैया का ऐलान है। एक भी एसपी कलेक्टर आईजी नहीं बचेगा। कुछ ही दिनों की बात है, अगर आपको कोई गाली भी दे रहा है तो नोट करके रख लो, गाली का भी बदला लिया जाएगा, हमें बदले की भावना से चलना चाहिए। आपको बता दें कि इस दौरान कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे।

जो बीजेपी का हथियार बनकर काम कर रहे है, उनके लिए नसीहत है

वहीं इस मामले पर मीडिया से चर्चा करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जो संविधान की शपथ लेकर नौकरी करने अपने पद पर बैठता है, अगर अपने कर्तव्य पथ पर सही नहीं चलता तो उन जैसों के लिए इस तरह का शब्द इस्तेमाल किया जा सकता है। जो भारतीय जनता पार्टी का हथियार बनकर काम कर रहे है, उनके लिए तो नसीहत यही है।

MP News Phool Singh Baraiya वरना उल्टा लटका देंगे बरैया बोले अभी समय है सुधर जाओ एसपी-कलेक्टर को दी धमकी otherwise we will hang you upside down Baraiya said now is the time to improve एमपी न्यूज फूल सिंह बरैया threatened SP-Collector