रायगढ़ में पीएम मोदी 4 रेल परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, जनता के बीच से होते हुए पहुंचेंगे मंच तक

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
रायगढ़ में पीएम मोदी 4 रेल परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, जनता के बीच से होते हुए पहुंचेंगे मंच तक



RAIGARH. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क़रीब ढाई बजे रायगढ़ पहुँचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी विशाल आमसभा को संबोधित करने के पहले चार बड़ी रेल परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस आमसभा को संबोधित करेंगे, उसे लेकर दावा किया गया है कि, वह 1 लाख लोगों की क्षमता के अनुरूप तैयार किया गया है। हैलीपैड से मंच तक पहुँचने में इस बार यह तैयारी है कि, प्रधानमंत्री मोदी सभा के बीच से करीब 800 मीटर का सफ़र तय करेंगे।

गुजरात से आई जिप्सी में बैठेंगे और मंच तक पहुँचेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदल हवाई अड्डे पर विशेष विमान से पहुँचेंगे और वहाँ से हैलीकाप्टर से सभा और कार्यक्रम स्थल पहुँचेंगे। पीएम मोदी रायपुर की तर्ज़ पर पहले शासकीय कार्यक्रम में शामिल होंगे जहां वे चार ट्रेन परियोजनाओं का लोकार्पण और और नौ क्रिटिकल केयर ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे। यहाँ से वे आमसभा के लिए रवाना होंगे। यहीं से प्रधानमंत्री मोदी गुजरात से आई हुई जिप्सी में बैठेंगे और क़रीब बीस फ़ीट की सड़क से गुजरते हुए सभा स्थल पर शामिल होने आए लोगों के बीच से अभिवादन करते हुए गुजरेंगे।हवाई अड्डे पर अगवानी करेंगे डिप्टी सीएम सिंहदेव,सीएस अमिताभ, डीजीपी जुनेजा और रायगढ मेयर जिंदल हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव,मुख्य सचिव अमिताभ जैन, डीजीपी अशोक जुनेजा, कलेक्टर तारण सिन्हा,एसपी सदानंद कुमार और रायगढ़ महापौर श्रीमती जानकी काटजू करेंगे।

ये खबर भी पढ़िए..

आदिवासियों को रास नहीं आए उम्मीदवार, सामान्य वोटर्स से ज्यादा किया नोटा का इस्तेमाल, MP, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक जैसा ट्रेंड

परिवर्तन यात्रा के लेकर CM भूपेश की टिप्पणी पर ओम माथुर का पलटवार, बोले- सीएम के पास कुछ बचा नहीं, सारा एक्सपोज हो चुका

हैलीपैड पर करीब पचपन लोग करेंगे स्वागत

हैलीपैड पर पीएम मोदी का स्वागत की जो लिस्ट है उसके अनुसार उसमें पचपन नाम हैं जो कतारबद्ध होकर स्वागत करेंगे। इनमें युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ साथ गौतम अग्रवाल और प्रबल प्रताप सिंह का नाम भी शामिल बताया गया है।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में रेल यात्रियों के लिए राहत , 12 दिन के ब्लॉक के बाद फिर चलेंगी रद्द 14 ट्रेनें

मंच पर डॉ रमन समेत ये लोग होंगे

वह मंच जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करेंगे, उस मंच पर प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, सांसद गोमती साय,सांसद गुहाराम अजगल्ले, विधायक सौरभ सिंह, विधायक रजनेश सिंह, विधायक ननकी राम कंवर समेत बीजेपी की पहली लिस्ट में घोषित प्रत्याशियों में रामविचार नेताम,सरला कोसरिया के नाम भी शामिल है। मंच पर प्रदेश संगठन से भुपेंद्र सवन्नी और ओ पी चौधरी भी मौजूद होंगे।

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Raigarh News रायगढ़ न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़