राजस्थान कांग्रेस ने 25 सितंबर से होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा स्थगित की, अब आचार संहिता लगने के बाद निकाली जाएगी

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
राजस्थान कांग्रेस ने 25 सितंबर से होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा स्थगित की, अब आचार संहिता लगने के बाद निकाली जाएगी

JAIPUR. राजस्थान कांग्रेस ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना के मुद्दे पर 25 सितंबर से पूर्वी राजस्थान की प्रस्तावित जन आशीर्वाद यात्रा को स्थगित कर दी है। यह यात्रा अब चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद निकाली जाएगी।

मिशन 2030 सहित कई सरकारी कार्यक्रम होने हैं

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को बताया कि यात्रा 25 सितंबर से निकाली जानी थी लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अक्टूबर के पहले सप्ताह में आचार संहिता लगने की संभावना है। ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले सरकार की ओर से मिशन 2030 सहित कई सरकारी कार्यक्रम संपन्न कराए जाने हैं, जिसके चलते यात्रा स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

डोटासरा ने प्रधानमंत्री मोदी के 25 सितंबर को प्रस्तावित दौरे को लेकर कहा कि पीएम को अब ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करना चाहिए। इससे राजस्थान के 13 जिलों की प्यास बुझेगी।

ऐसे लोगों को भी जनता सबक सिखाएगीः हिमंत

राजस्थान दौरे पर आए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बयान की आलोचना करते हुए डोटासरा ने कहा कि जो व्यक्ति लंबे समय तक कांग्रेस में रहा हो। राहुल गांधीऔर सोनिया गांधी से मिलने के लिए कतार में खड़ा रहा हो, वो व्यक्ति अपने स्वार्थ के लिए बीजेपी में जाकर अब गांधी परिवार और कांग्रेस पार्टी पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे लोगों को भी जनता सबक सिखाएगी।

Rajasthan Congress राजस्थान कांग्रेस Jan Ashirwad Yatra postponed will be issued after code of conduct Jan Ashirwad Yatra was to be held from 25th September जन आशिर्वाद यात्रा स्थगित आचार संहिता के बाद निकाली जाएगी 25 सितंबर से होने वाली थी जन आशिर्वाद यात्रा