उदयपुर में मारे गए कन्हैयालाल के बेटों ने किया मतदान, तिलक लगाकर पहुंचे थे पोलिंग बूथ

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
उदयपुर में मारे गए कन्हैयालाल के बेटों ने किया मतदान, तिलक लगाकर पहुंचे थे पोलिंग बूथ

JAIPUR. राजस्थान विधानसभा चुनाव में वोटिंग जारी है। 1 बजे तक 40.03 प्रतिशत वोटिंग हुई। मतदान केंद्रों के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगी हुई हैं। उदयपुर हत्याकांड में मारे गए टेलर कन्हैयालाल साहू के बेटों ने भी वोटिंग की। कन्हैयालाल साहू के दोनों बेटों यश और तरुण तिलक लगाकर मतदान केंद्र पहुंचे थे। वोटिंग के बाद दोनों ने फोटो खिंचवाई और लोगों से मतदान की अपील की।

राजस्थान में गर्माया था कन्हैयालाल हत्याकांड

पिछले साल जून में 2 लोगों ने कन्हैयालाल की हत्या की थी। इसके बाद कन्हैयालाल हत्याकांड राजस्थान सहित पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था। हत्याकांड का जिक्र चुनावी सभाओं के मंच से खूब सुनाई दिया था। बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस और कानून व्यवस्था पर हमलावर रही। वहीं कांग्रेस में चंद घंटों में आरोपियों को पकड़ने की बात पर अपनी पीठ थपथपाई थी। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसी के हाथ में जांच जाने के बाद अब तक क्या हुआ उसके बारे में किसी को कुछ पता नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए..

राहुल गांधी ने चुनाव के दिन ऐसा क्या किया कि बीजेपी ने कर दी शिकायत

गोस-रियाज ने की थी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या

गोस मोहम्मद और रियाज अत्तारी ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया था। उन्होंने हत्याकांड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि पुलिस ने उन्हें 2 दिन के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था। इस हमले में आतंकी साजिश होने के शक की केंद्रीय एजेंसियों ने इसकी जांच का जिम्मा उठाया था।

कन्हैया के बेटों ने की वोटिंग कन्हैयालाल हत्याकांड राजस्थान चुनाव में मतदान राजस्थान विधानसभा चुनाव Kanhaiya sons voted Kanhaiyalal murder case Rajasthan Assembly elections Voting in Rajasthan Elections