छत्तीसगढ़ में रहेगा बीजेपी दिग्गजों का जमावड़ा! मोदी, शाह, योगी पलटेंगे सियासी समीकरण, जानिए कब-कहां-किस दिग्गज का दौरा

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में रहेगा बीजेपी दिग्गजों का जमावड़ा! मोदी, शाह, योगी पलटेंगे सियासी समीकरण, जानिए कब-कहां-किस दिग्गज का दौरा

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में बीजेपी के दिग्गज नेताओं का दौरा होने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक साथ दौरे पर रहने वाले हैं। 4 नवम्बर को पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह और योगी आदित्यनाथ का छत्तीसगढ़ दौरा होगा। पीएम मोदी दुर्ग में आमसभा करेंगे तो गृहमंत्री अमित शाह सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है इसके साथ 3-4 रोड शो भी होंगे।

योगी और मोदी की सभाएं

योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवम्बर को अलग-अलग विधानसभाओं का दौरा करेंगे। इसके साथ योगी सभा और रोड शो भी करेंगे। इससे पहले 2 नवम्बर को कांकेर में पीएम मोदी की सभा होनी है। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी 14 नवम्बर को रायपुर में विशाल रोड शो भी करेंगे। इससे पहले 7 नवम्बर को पीएम मोदी सरगुजा दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी विश्रामपुर और सूरजपुर में सभा करेंगे।

मोदी है तो मुमकिन का नारा!

पीएम मोदी ने प्रदेश के दौरे के दौरान हर बार लोगों को यह भरोसा दिलाया कि मोदी है तो मुमकिन है, मोदी है तो काम की गारंटी और मोदी है तो विकास है। प्रधानमंत्री ने तीन अक्टूबर को बस्तर के जगदलपुर में सभा की थी। बस्तर में प्रधानमंत्री ने 27,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया था। इसके बाद पहले 30 सितंबर को बिलासपुर और 14 सितंबर को मोदी ने प्रदेश के रायगढ़ में 6,350 करोड़ रुपए की रेल परियोजनाओं का शिलान्यास किया था। साथ ही नौ जिलों में क्रिटिकल केयर ब्लाक की आधारशिला भी रखी थी। इसके पहले रायपुर सात जुलाई को रायपुर में 7,600 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और शुरुआत की थी।

Chhattisgarh CG News सीजी न्यूज छत्तीसगढ़ gathering of BJP stalwarts Modi Shah Yogi will change the equation know when and where which stalwart visited बीजेपी दिग्गजों का जमावड़ा मोदी शाह योगी पलटेंगे समीकरण जानिए कब-कहां किस दिग्गज का दौरा