परिवर्तन यात्रा में UP के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से जीतेगी BJP

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
परिवर्तन यात्रा में UP के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से जीतेगी BJP

KORBA. इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बीजेपी ने वोटरों को साधने के लिए छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा की शुरूआत की है। इस यात्रा में बीजेपी के दिग्गज नेताओं और मंत्रियों के आने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को कोरबा पहुंची परिवर्तन यात्रा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शामिल हुए। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ में बनेगी बीजेपी की सरकार

मीडिया से चर्चा में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतेगी। परिवर्तन यात्रा में सभी वर्ग के लोग समर्थन दे रहे हैं।

भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी पार्टी है कांग्रेस

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी पार्टी है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए कुछ भी नहीं है। छत्तीसगढ़ का गठन अटल बिहारी बाजपेयी के नेतृत्व में बीजेपी ने जिस उद्देश्य से किया था कांग्रेस ने उसे दरकिनार कर दिया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने यहां के आदिवासी भाइयों, गरीब भाई बहनों को लूटा है। यहां की भूपेश सरकार ने लोगों का शौचालय, आवास को छीना है। इसके अलावा बीजेपी सरकार ने जनहित की जो योजनाएं शुरू की थी उसे भी इस सरकार ने बंद कर दिया। आने वाले चुनाव में जनता इसका सबक सिखाएगी।

ये खबर भी पढ़ें... 

भिलाई में झारखंड के पूर्व CM रघुबर दास बोले- सीएम बघेल बैंक के जरिए 10 जनपथ तक पहुंचाया जा रहा भ्रष्टाचार का पैसा

मरवाही में हुई सभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह और अनुराग ठाकुर हुए शामिल

बता दे 15 सितम्बर को परिवर्तन यात्रा का दूसरा चरण जशपुर से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा की उपस्थिति में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के नेतृत्व में प्रारंभ हुआ। परिवर्तन यात्रा ने 20 सितंबर बुधवार को मनेंद्रगढ़ के रास्ते एमपी के अनुपपुर जिले की सीमा से गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में प्रवेश किया। इसके बाद बुधवार को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के बरौर में शाम चार बजे स्वागत के बाद यात्रा मरवाही के लिए रवाना हुई। जहां शाम 4:30 बजे मरवाही के दुर्गा पंडाल में विशाल आमसभा का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णु देव साय सहित नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व सांसद रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित भाजपा के कई दिग्गज कार्यक्रम में शमिल हुए थे। मरवाही में आमसभा को होने के बाद 21 सितंबर गुरुवार को कोटमी होते हुए यात्रा ने कोरबा जिले में प्रवेश किया है।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Korba News कोरबा न्यूज BJP Parivartan Yatra in Korba UP Deputy CM Brajesh Pathak Brajesh Pathak targets Congress कोरबा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा UP के डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर साधा निशाना