उमा भारती ने X पर लिखा- मीडिया में चल रही चुनाव लड़ने की खबर से मुझे दिक्कत और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
उमा भारती ने X पर लिखा- मीडिया में चल रही चुनाव लड़ने की खबर से मुझे दिक्कत और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है

BHOPAL. बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के एक बयान ने सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। उनके बयान से बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जब से संसद में महिला आरक्षण बिल पारित हुआ है, उमा भारती लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने ओबीसी आरक्षण को लेकर मुद्दा उठाया था।

मीडिया में खबरें चल रही हैं कि मैं चुनाव लड़ूंगी

प्रदेश में उमा भारती के चुनाव लड़ने को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। इसी बीच उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया (X) पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मीडिया में यह खबरें चल रही हैं कि मैं चुनाव लड़ूंगी। इससे मुझे बहुत दिक्कत एवं शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है, क्योंकि यह सच नहीं है।

मैं चुनाव लड़ुंगी यह सच नहीं है

उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमारी पार्टी ने मध्य प्रदेश में कुछ केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है, इस निर्णय का अभिनंदन। यह सभी नाम अपने-अपने क्षेत्र में ऐसी लहरें पैदा करेंगे जिससे पूरा प्रदेश विधानसभा चुनाव में लाभान्वित होगा। उन्होंने लिखा है कि मध्य प्रदेश का बहुत ही प्रतिष्ठित समाचार पत्र सद्भावना से ही यह लिखता है कि मैं मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ूंगी। इससे मुझे बहुत दिक्कत और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है क्योंकि यह सच नहीं है।

चुनाव के बारे में चर्चा ना करें, प्रश्न ना करें

उन्होंने मीडिया से आग्रह करते हुए लिखा है कि मैं इस ट्वीट के माध्यम से ही अपने सभी आत्मीयजनों इसमें टेली मीडिया और प्रिंट मीडिया (दोनों के भाई बहन भी शामिल हैं) के संपादकों से आग्रह करती हूं कि आपके संवाददाता मेरे विधानसभा या लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा ना करें, प्रश्न ना करें। मैं एक साधारण मनुष्य हूं, मेरी आप सबसे यही प्रार्थना है कि मुझे आशीर्वाद दीजिए कि मैं जिन सिद्धांतों पर आस्था रखती हूं उन पर विजय प्राप्त करूं।

बद्रीनाथ-केदारनाथ जाना चाहती हूंः उमा भारती

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं पिछले साल बद्री-केदार एवं हिमालय नहीं गई थी क्योंकि यहां शराबबंदी की मुहिम में शामिल थी। इस साल मैं कुछ समय के लिए कार्तिक मास में हिमालय और बद्री केदारनाथ जाने के लिए व्याकुल हूं। बस इतनी सी बात है। वहीं अन्त के ट्वीट में उमा भारती ने लिखा है कि महिला आरक्षण में ओबीसी आरक्षण के लिए बहुत से राजनीतिक दल और समाज सेवी संगठन प्रयासरत हैं। मेरी भी इस विषय पर आस्था है जो राजनीति से परे है।

MP News Madhya Pradesh मध्यप्रदेश एमपी न्यूज Uma Bharti उमा भारती I am facing problems and embarrassment due to media news मीडिया की खबर से मुझे दिक्कत शर्मिंदगी का सामना कर रही हूं