जबलपुर जेल के अंदर रुपए लेने का वीडियो वायरल, कैदियों के लिए रुपए पहुंचाने का उजागर हो रहा खेल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर जेल के अंदर रुपए लेने का वीडियो वायरल, कैदियों के लिए रुपए पहुंचाने का उजागर हो रहा खेल

नील तिवारी, JABALPUR. जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस केंद्रीय कारागार से एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक सजायाफ्ता कैदी पैसे लेता हुआ दिखाई दे रहा है, पैसों के साथ ही एक पर्ची सहित नाम भी देते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है।

उजियार और नागेंद्र ले रहे थे रुपए

वीडियो वायरल होते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में 2 कैदियों को खुले जेल से बंद जेल में भेज दिया गया। केंद्रीय कारागार जबलपुर के उपाधीक्षक मदन कमलेश ने बताया कि इस वीडियो में दो कैदी नजर आ रहे थे जिनका नाम उजियार और नागेंद्र है। इन कैदियों को अच्छे व्यवहार के चलते खुली जेल में रखा गया था, जहां नागेंद्र जेल में बंद कैदियों के परिजनों से कपड़े लेकर जमा करने की ड्यूटी पर था।

नागेंद्र की सजा माफी भी रद्द कर दी गई

घटना का वीडियो सामने आने में बाद उजियार को खुली जेल से बंद जेल में भेज दिया गया है और नागेंद्र की होने वाली सजा माफी भी रद्द कर दी गई है। गौरतलब है कि पहले भी जेल के अंदर बेल्ट में स्मेक की तस्करी करते जेल प्रहरी पकड़ा गया था, इस तरह की घटनाएं सेंट्रल जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही हैं।

MP News एमपी न्यूज Jabalpur video of taking money in jail went viral delivered money for prisoners game inside the jail exposed जबलपुर जेल में रुपए लेते वीडियो वायरल कैदियों के लिए रुपए पहुंचाए जेल के अंदर का खेल उजागर