इंदौर में कांग्रेस की सूची की आने के बाद विजयवर्गीय-शुक्ला नहीं मिले गले, विधानसभा 4 में मंधवानी के टिकट के विरोध में पुतला दहन

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर में कांग्रेस की सूची की आने के बाद विजयवर्गीय-शुक्ला नहीं मिले गले, विधानसभा 4 में मंधवानी के टिकट के विरोध में पुतला दहन

संजय गुप्ता, INDORE. रविवार को कांग्रेस की सूची आने के बाद घोषित प्रत्याशियों ने जीत के दावे किए, तो वहीं बीजेपी ने पलटवार किया। वहीं विधानसभा चार में राजा मंधवानी का टिकट होने पर अक्षय बम के समर्थन में पुतला जलाया गया। वहीं कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय फिर सात दिन बाद आमने-सामने हुए लेकिन इस बार दोनों ने एक-दूसरे को गले नहीं लगाया।

इस तरह चलता रहा पूरा घटनाक्रम...

शुक्ला और विजयर्गीय नहीं मिले अब गले

वहीं रविवार शाम को राजवाड़ा पर अग्रेसन महाराज जयंती के अवसर पर अग्रवाल केंद्रीय समिति के कार्यक्रम में एक बार फिर कैलाश विजयर्गीय और संजय शुक्ला साथ में थे लेकिन इस बार गोम्मटगिरी वाला सद्भाव नहीं था। दोनों ना गले मिले, ना संजय शुक्ला ने पैर छुए और ना ही एक-दूसरे से हंसकर स्वागत किया। इसके पहले सात अक्टूबर को गोम्मटिगरी पर दोनों ने हंसकर एक-दूसरे का स्वागत किया था और गले मिले थे, शुक्ला ने पैर भी छुए थे।

शुक्ला ने धनबल, बाहुबल के आरोप लगाए

टिकट घोषित होने के बाद इंदौर विधानसभा एक के कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रेस कांफ्रेंस की और बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय पर खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय धनबल और बाहुबल का प्रयोग कर रहे हैं, चुनाव आयोग को ध्यान देना चाहिए। वह मोबाइल और सामग्री बांट रहे हैं। उनकी कमाई भ्रष्टाचार की है। वह अरबो-खरबों रुपए खर्च कर रह चुनाव जीतना चाहते हैं। मैं समाजसेवी हूं और विधासनभा का बेटा हूं, मैं चुनाव जीतूंगा।

जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस की सुनामी आएगी

उधर जीतू पटवारी ने राउ से चौथी बार कांग्रेस से टिकट होने के बाद कहा कि कांग्रेस की सुनामी आएगी और प्रचंड जीत आएगी। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा कि घमंड को किसी का भी नहीं चलता है और यह कहना कि मैं बिना जाउं ही 50 हजार से जीत जाउंगा गलतफहमी है, जनता सभी को ठीक कर देती है। बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा को पित समान बताते हुए कहा कि मैं उनके खिलाफ कुछ नहीं बोलूंगा, जनता बेटे को आर्शावाद देगी और पिता को आराम करने देंगे।

विशाल पटेल बोले इस बार बदलेगा रिकार्ड

उधर देपालपुर से कांग्रेस विधायक विशाल पटेल ने कहा कि यह भ्रम है कि देपालपुर से एक बार कांग्रेस और एक बार बीजेपी जीतती है और इसलिए मैं इस बार नहीं जीत पाउंगा। मैंने पांच साल काम किया है और मैं चुनाव जीतूंगा। कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

बीजेपी से विजयवर्गीय ने कहा कि 44 सीट भी नहीं जीतेगी

उधर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने टिकट सूची पर कहा कि कांग्रेस के सभी फ्यूज बल्ब है। इन 144 प्रत्याशियों की सूची से उनकी 44 सीट भी नहीं आएगी। बीजेपी की सरकार बन रही है।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय इंदौर Indore Sanjay Shukla संजय शुक्ला Kailash-Sanjay did not meet opposition to Mandhwani ticket in Assembly 4 कैलाश-संजय नहीं मिले गले विधानसभा 4 में मंधवानी टिकट का विरोध