धार के गंधवानी में कांग्रेस प्रत्याशी उमंग सिंघार के प्रचार वाहन में ऐसा क्या मिला कि केस दर्ज करना पड़ा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
धार के गंधवानी में कांग्रेस प्रत्याशी उमंग सिंघार के प्रचार वाहन में ऐसा क्या मिला कि केस दर्ज करना पड़ा

DHAR. धार के गंधवानी में कांग्रेस प्रत्याशी उमंग सिंघार के प्रचार वाहन से शराब की 26 पेटियां बरामद हुईं। इसके बाद पूर्व मंत्री पर केस दर्ज किया गया। बुधवार रात को प्रचार वाहन से शराब की पेटियां पकड़ी गईं। सिंघार के अलावा ड्राइवर और गाड़ी में मौजूद सचिन मुलेवा को भी आरोपी बनाया गया है।

mp-election-2023-59-1-1280x700.jpgउमंग सिंघार के प्रचार वाहन में शराब की पेटियां

Screenshot 2023-11-09 130713.png

पुलिस ने क्या कहा ?

पुलिस ने बताया कि हमें कुछ लोगों से सूचना मिली थी, जिसके बाद हमारी STF टीम सक्रिय हुई। टीम को जांच के दौरान टवेरा गाड़ी में शराब की पेटियां मिलीं। उसके बाद हमने कार्रवाई की है। फिलहाल गाड़ी को थाने में रखवा दिया गया है। गाड़ी पर कांग्रेस प्रत्याशी के पोस्टर लगे हुए हैं। जांच के बाद गाड़ी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उमंग सिंघार ने की थी आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में गंधवानी सीट पर उमंग सिंघार को टिकट दिया है। वे अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने मध्यप्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग करके नई राजनीतिक बहस छेड़ दी थी।

ये खबर भी पढ़िए..

इंदौर में बोले सिंधिया- कांग्रेस को हमेशा कुर्सी दिखती है, बीजेपी हमेशा उनके नहले पर दहला मारती है

गंधवानी विधानसभा सीट का इतिहास

2008 में हुए परिसीमन के बाद से गंधवानी सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। उमंग सिंघार पहली बार यहां से जीते थे। 2013 में सिंघार ने बीजेपी के सरदार सिंह को शिकस्त दी थी। 2018 में भी सिंघार ही जीते थे।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Congress candidate Umang Singhar Liquor in Umang Singhar campaign vehicle Liquor boxes in Umang campaign vehicle Case registered against Umang Singhar कांग्रेस प्रत्याशी उमंग सिंघार उमंग सिंघार के प्रचार वाहन में शराब उमंग के प्रचार वाहन में शराब की पेटियां उमंग सिंघार पर केस दर्ज