धार में स्कूटी वाली बेटी सीएम को चाय पिलाने घर ले गई, शिवराज बोले- मैं मामा हूं

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
धार में स्कूटी वाली बेटी सीएम को चाय पिलाने घर ले गई, शिवराज बोले- मैं मामा हूं

DHAR. धार में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्कूटी वाली बेटी के घर जाकर चाय पी। वर्षा ने 12वीं फर्स्ट डिवीजन में पास की थी, सरकार की तरफ से उसे स्कूटी मिली है। मंच पर आकर वर्षा ने सीएम शिवराज को घर पर चाय का निमंत्रण दिया। सीएम सभा के बाद स्कूटी पर वर्षा के साथ उसके घर पहुंचे, जहां उन्होंने चाय पी और वर्षा की मां से राखी बंधवाई।

सीएम ने स्कूटी चलाई, वर्षा पीछे बैठी

सीएम शिवराज सभा खत्म होने के बाद स्कूटी से वर्षा के घर पहुंचे। वर्षा सीएम के साथ स्कूटी पर पीछे बैठी। वर्षा के घर सीएम ने फोटो खिंचवाई और पूरे परिवार के साथ चाय पी।

ये खबर भी पढ़िए..

TMC सांसद मोइत्रा के साथ लिव इन में रहे वकील जय अनंत ही महुआ के खिलाफ लड़ रहे केस, दोनों में क्या कुत्ता है विवाद की वजह ?

सीएम शिवराज बोले- 'मैं मामा हूं'

चाय पीने के बाद सीएम शिवराज ने कहा कि चाय इतनी स्वादिष्ट है कि मैं वर्णन नहीं कर सकता। क्योंकि इसमें मेरी बहन का प्रेम मिला हुआ है। मैं अत्यंत प्रसन्न हूं, इस बेटी के पिता नहीं हैं, लेकिन मैं मामा हूं। मां ने मेहनत-मजदूरी करके पढ़ाया है। मेरा संकल्प यही है कि मेरी ऐसे बेटा-बेटी जो गरीब परिवार में जन्मे हैं, उन्हें पढ़ाई से वंचित नहीं रहने दे सकता। बच्चों के सपनों को मरने नहीं दिया जाएगा। सभी बेटा-बेटी आश्वस्त हो जाएं कि मामा हमेशा उनके साथ है।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव CM Shivraj सीएम शिवराज Student Varsha with Scooty CM Shivraj drank tea tea invitation to CM Shivraj स्कूटी वाली स्टूडेंट वर्षा सीएम शिवराज ने चाय पी सीएम शिवराज को चाय का निमंत्रण