भोपाल के बाद रतलाम में भी लगाए गए सीएम शिवराज की फोटो वाले फोनपे पोस्टर, पुलिस ने पोस्टरों को हटाया

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
भोपाल के बाद रतलाम में भी लगाए गए सीएम शिवराज की फोटो वाले फोनपे पोस्टर, पुलिस ने पोस्टरों को हटाया

आमीन हुसैन, Ratlam. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जारी पोस्टर वार अब रतलाम भी पहुंच गया है, शहर में जगह-जगह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चित्र वाले पोस्टर देर रात लगा दिए गए, इनमें से कुछ जगह के पोस्टरों को पुलिस ने हटा दिया है। पुलिस अब इन पोस्टरों को लगाने वालों की खोज में जुट गई है, कुछ जगहों के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस कारस्तानी के पीछे कौन है। 







  • यह  भी पढ़ें 



  • पीएम मोदी पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस विधायक का यू-टर्न, पीएम को बताया माननीय






  • दरसअल रतलाम शहर में 50 प्रतिशत लाओ, फोन पे, काम कराओ लिखा और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के चित्र वाले पोस्टर शहर के तीन थाना क्षेत्रों स्टेशन रोड, मानक चौक और दीनदयाल नगर क्षेत्र, में विभिन्न स्थानों पर लगाये गए थे। पोस्टर लगाए जाने के काफी देर बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली। कुछ थाना क्षेत्र में लगे पोस्टरों को तो पुलिस ने हटा दिया, फिर भी काफी पोस्टर अभी भी चस्पा हैं। बता दें कि पोस्टर्स की यह लड़ाई राजधानी भोपाल से शुुरू हुई थी, जो कि अब रतलाम तक पहुंच चुकी है। 





    पुलिस को पोस्टर लगाने वालों की तलाश







    पुलिस अब उन इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जहां ये पोस्टर्स लगाए गए हैं। ऐसे लोगों की पहचान करने के बाद पुलिस उन पर कार्रवाई करेगी। उधर फोन पे ने पहले ही कांग्रेस को इस बाबत नोटिस थमाया था कि वह अपने राजनैतिक प्रचार के लिए कंपनी के लोगो का उपयोग न करे। 





    कर्नाटक से शुरु हुआ है पोस्टर वार







    बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए पे सीएम कैंपेन चलाया था। इसी कैंपेन को एमपी में कांग्रेस रिपीट करना चाह रही है। लेकिन कई पोस्टर में फोन पे कंपनी के लोगो का यूज किया गया है, जिस पर कंपनी ने आपत्ति उठा दी है। 



    पोस्टर वॉर fight reached Ratlam police removed posters posters on CM's phone Poster war रतलाम पहुंची लड़ाई पुलिस ने हटवाए पोस्टर CM फ़ोन पे पोस्टर