ग्वालियर में लव ट्रायंगल में पहले दोस्त की हत्या की, फिर कलेक्ट्रेट के पास पेट्रोल डालकर बॉडी जलाई

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में लव ट्रायंगल में पहले दोस्त की हत्या की, फिर कलेक्ट्रेट के पास पेट्रोल डालकर बॉडी जलाई

जितेंद्र सिंह, GWALIOR. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लव ट्राइएंगल में एक युवक की दोस्त ने निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद सुराग मिटाने के लिए बॉडी (शव) पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। कलेक्ट्रेट के पास झाड़ियों पर घंटों तल आग की लपटें उठती रहीं पर किसी का ध्यान नहीं गया। जब बॉडी पूरी तरह जल गई तो हड्डियों को नाले में बहा दिया। उधर, लड़की भी मृतक के परिजनों को भ्रमित करती रही। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर हत्यारे दोस्त को उठाया और शक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 



एक ही लड़की से करते थे दोनों प्यार



डबरा निवासी मृतक सागर उर्फ चिराग का एक लड़की से 06 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में लड़की की दोस्ती अंश से हो गई। इस बात को लेकर चिराग और युवती में विवाद हो गया था। चिराग बार बार युवती को फोन करता था। वहीं, अंश को लड़की और चिराग का एक साथ होना नागवार गुजरता था। ऐसे में उसने चिराग को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 



पहले घर पर पार्टी की, फिर गला दबाकर हत्या



अंश ने पूरी प्लानिंग के साथ चिराग को 8 जुलाई को पार्टी करने के बहाने घर बुलाया। चिराग ग्वालियर स्थित दर्पण कॉलोनी में अंश के घर पहुंचा। पहले दोनों ने पार्टी की फिर अंश ने चिराग को गला दबाकर हत्या कर दी। 



कलेक्ट्रेट के पास झाड़ियों में लेजाकर जलाई लाश



अंश हत्या करने के बाद चिराग की बॉडी को त्रिपाल में लपेटकर कलेक्ट्रेट के सामने वीरान जगह झाड़ियों में ले गया। उसने कहीं से 50 कंडो का इंतजाम किया, फिर उसने चिराग की बॉडी लाश पर पेट्रोल छिड़कर लाश को कंडो में रखकर आग लगा दी। घंटों तक बॉडी के पूरी तरह जलने का इंतजार करने लगा उसके बाद हड्डियों को पास के नाले में फेक आया। 



यह खबर भी पढ़ें



रतलाम में मदरसे में मौलवी ने 10 साल के बच्चे की बर्बरतापूर्वक पिटाई की; कमर पर आए गंभीर चोट के निशान, वीडियो वायरल



परिजनों ने थाने में कराई थी गुमशुदगी दर्ज



8 जुलाई को चिराग घर नहीं लौटा। फोन बंद था तो परिजन डबरा सिटी थाने पहुंचे। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पड़ताल शुरू की। चिराग घर पर अंश के यहाँ जाने की बोलकर गया था। पुलिस ने मोबाइल ट्रेस किया तो चिराग के फोन की लास्ट लोकेशन अंश के घर की मिली। उधर, लड़की चिराग के परिजनों को भ्रमित कर रही थी। पुलिस ने अंश को उठाकर अपने लहजे में पूछताछ की तो उसने हत्या का राज खोल दिया। 



नाले से बरामद की हड्डियां और अधजला सिर



थाना प्रभारी विश्वविद्यालय मनीष धाकड़ ने बताया कि अंश पुलिस को उस जगह ले गया जहां उसने चिराग की बॉडी जलाई थी। वहां से फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए हैं। उसके बाद अंश द्वारा बताई जगह पर नाले से हड्डियां और अधजला सिर बरामद कर दिया है। वहीं, लड़की से भी पूछताछ की जा रही है।


एमपी न्यूज ग्वालियर After killing a friend in Gwalior the body was burnt by pouring petrol लव ट्रायंगल पहले दोस्त की हत्या की पेट्रोल डालकर बॉडी जलाई