रतलाम में बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया के बिगड़े बोल; पीएम मोदी से तुलना करते हुए राहुल और सोनिया गांधी को कहे अपशब्द 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
रतलाम में बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया के बिगड़े बोल; पीएम मोदी से तुलना करते हुए राहुल और सोनिया गांधी को कहे अपशब्द 

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम चुनावी समर में नेताओं के अजीबो गरीब बयान सामने आने लगे हैं। रतलाम जिले के आलोट में सड़क के भूमि पूजन समारोह में पहुंचे उज्जैन क्षेत्र के सांसद अनिल फिरोजिया ने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी मूंछ का बाल है तो राहुल और सोनिया गांधी तो पूंछ का बाल हैं। राजनैतिक गलियारे में अब यह बयान सुर्खियों में है।





राहुल गांधी को किलो और लीटर में अंतर नहीं आता





भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा, आटा किलो से मिलता है, लेकिन राहुल गांधी उसे लीटर में बताते हैं। राहुल गांधी को यह नहीं पता की आलू जमीन में पैदा होता है। राहुल गांधी ने गरीबी नहीं देखी इसलिए उन्हें किलो और लीटर में अंतर समझ नहीं आता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबी देखी है, उनकी मां ने गरीबी में उनका पालन पोषण किया। वो गरीबी को समझते हैं सांसद ने कायाकल्प योजना के अंतर्गत 1 करोड़ 7 लाख से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया उन्होंने मोदी सरकार के 9 सालों के विकास कार्यों को बताया।





यह खबर भी पढ़ें





कुक्षी में मंदिर के बाहर लगाया हरिजनों के नहीं आने का बोर्ड, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, प्रशासन ने हटाया फ्लैक्स





विकास कार्यों के लिए राशि लाने में जूते घिस जाते हैंः फिरोजिया





सांसद फिरोजिया ने कहा कि कांग्रेस ने जो 55 सालों में नहीं किया, उससे ज्यादा का काम मोदी सरकार ने 9 साल में कर दिया। दोनों के कार्यों को तराजू में तोला जाए तो नरेंद्र मोदी का पलड़ा भारी रहेगा। सांसद ने कहा कि आज कल लोगों को विकास से मतलब नहीं है, वे यह सोचते हैं कि हमारा पर्सनल फायदा क्या है ? विकास कार्यों के लिए राशि सरकार से ऐसे ही नहीं मिलती, इसके लिए नेताओं के जूते घिस जाते हैं। आज के समय में अपने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए राशि लाने में बड़ी मेहनत करना पड़ती है। सरकार ऐसे ही पैसे नहीं देती है जब सांसद से जूते घिसने वाले बयान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, जूते घिसना तो एक मुहावरा है मेरा मतलब वो नहीं था, लेकिन किसी भी काम में मेहनत तो लगती है।



MP News एमपी न्यूज Ratlam रतलाम MP Anil Ferozia's bad words comparison with PM Modi in Ratlam abusing Rahul and Sonia Gandhi in Ratlam सांसद अनिल फिरोजिया के बिगड़े बोल रतलाम में पीएम मोदी से तुलना रतलाम में राहुल और सोनिया गांधी को कहे अपशब्द