छत्तीसगढ़ में AAP ने किया घोषणा पत्र समिति का ऐलान, आनंद प्रकाश बने अध्यक्ष, अन्‍यतम शुक्ला को सचिव की जिम्मेदारी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में AAP ने किया घोषणा पत्र समिति का ऐलान, आनंद प्रकाश बने अध्यक्ष, अन्‍यतम शुक्ला को सचिव की जिम्मेदारी

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस के साथ अब आम आदमी पार्टी ने भी तैयारिया तेज कर दी है। राजनीतिक दलों में लगातार फेरबदल के बीच रविवार को छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने घोषणा पत्र समिति का ऐलान कर दिया है।  घोषणा पत्र समिति का अध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी को बनाया गया हैं। साथ ही अन्‍यतम शुक्‍ला को सचिव नियुक्‍त किया गया हैं। इसके अलावा समिति में 19 सदस्‍यों को शामिल किया गया है। मिशन 2023 में जुटी AAP पहले 90 विधानसभा के मतदाताओं से फीडबैक लेगी। इसके बाद घोषणा पत्र तैयार करेगी।





हम वादा नहीं करते, बल्कि गारंटी देते हैं : हरदीप मुंडिया





पंजाब से विधायक और छत्तीसगढ़ AAP के सह प्रभारी हरदीप मुंडिया ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि समिति में 21 सदस्‍य होंगे। समिति के सदस्‍य प्रदेश की 90 विधानसभा के गांव से लेकर शहरों में लोगों से फीडबैक लेंगे। इसके आधार पर ही घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। हमारा उद्देश्य है कि ऐसा घोषणा पत्र बने जिसमें जनता के हर मुद्दे को शामिल किया जा सके। छत्तीसगढ़ AAP के प्रदेशाध्यक्ष कोमल हुपेंडी और सहप्रभारी हरदीप मुंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा पत्र समिति की घोषणा की। समिति की घोषणा करते हुए हरदीप मुंडिया ने कहा कि हम घोषणापत्र में वादा नहीं करते, बल्कि गारंटी देते हैं।





घोषणा पत्र समिति में इन्हें मिला मौका





आम आदमी पार्टी के घोषणा पत्र समिति में आप के प्रदेश अध्‍यक्ष कोमल हूपेंडी, गोपाल साहू, आकांक्षा सिंह, वादूंद आलम, भानू प्रकाश चंद्रा, सूरज उपाध्‍याय, विशाल केलकर, उत्तम जायसवाल, एडवोकेट प्रियंका शुक्‍ला, धरमदास भार्गव, दुर्गा झा, शीत चंद्राकर, मेहरबान सिंह, प्रकाश ठाकुर, सलीम काजी, एडवोकेट डीपी यादव, डा एसके अग्रवाल, अमित हिरवानी, तरुणा बेडरकर को शामिल किया गया है।





ये भी पढ़ें... 





छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 14 ट्रेनें फिर कैंसिल, रेलवे ने ट्रैक रखरखाव और सुरक्षा कारणों के चलते लिया फैसला





BJP ने शुरू किया है घोषणा पत्र सुझाव अभियान





बता दे कि इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी का घोषणा पत्र सुझाव अभियान शुरू हो चुका है। इसके लिए बीजेपी जिलाध्यक्षों को सुझाव पेटिका वितरित की गई। इन्हीं पेटियों में मतदाताओं के सुझाव बंद होंगे। सुझाव पेटी के अलावा बीजेपी ने वाट्सएप नंबर 9548656500 और मेल आइडी cgbjpmankibaat2023@gmail.com जारी किया। वाट्सएप नंबर पर पहले ही दिन करीब दो हजार सुझाव प्राप्त हुए। इसके आधार पर ही घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा।



आनंद प्रकाश बनाए गए अध्यक्ष छत्तीसगढ़ AAP घोषणा पत्र समिति की घोषणा Chhattisgarh AAP co-incharge Hardeep Mundia Anand Prakash made president Chhattisgarh AAP manifesto committee announced छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Aam Aadmi Party Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ AAP सह प्रभारी हरदीप मुंडिया