बच्चों से संभलकर पेशआएं... पिता की डांट से दुखी मासूम ने उठाया ये खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़ से एक गंभीर मामला सामने आया है। पांचवी कक्षा के छात्र ने पिता की डांट के बाद आत्महत्या कर ली। छात्र ने फंदे पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
12 year old boy hanged himself after father's scolding
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Suicide Case : छत्तीसगढ़ से एक गंभीर मामला सामने आया है। पांचवी कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र ने फंदे पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही मृतक बच्चे के पिता ने उसे तम्बाकू खाने से मना किया था, जिससे वह नाराज चल रहा था। इसी बीच उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

फांसी पर लटककर बच्चे ने दे दी जान

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के बगीचा के 12 वर्षीय बच्चे ने आत्महत्या कर ली। बालक गांव के ही प्राथमिक शाला में पांचवी कक्षा में पढ़ाई करता था। मृतक छात्र मुकेश घर के अंदर एक कमरे में रात को खाना खाकर अकेला सोया था।

सुबह जब बालक नहीं उठा तो परिजनाें ने उसे आवाज लगाया उसके बाद भी कमरे का दरवाजा उसने नहीं खोला। जिसके बाद किसी तरह से दरवाजा तोड़ा गया तो बालक फांसी पर लटका हुआ पाया गया। बालक कमरे के ही खिड़की में लगे लाेहे की रॉड से फंदे पर लटका मिला। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

सदमें में परिवार

मामले में परिजनों से पता चला है कि मृतक बालक काे कुछ दिन पहले उसके पिताजी ने तम्बाकू खाने से मना किया था, जिससे बालक नराज था। फिलहाल बगीचा थाना क्षेत्र के चाैकी पंडरापाठ पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे से परिवार में मातम पसरा हुआ है। बच्चे के आत्महत्या करने से माता-पिता सदमें में है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

chhattisgarh news update 12 year old boy hanged himself in sarguja 12 year old boy hanged himself cg news update cg suicide case CG News Chhattisgarh news today Chhattisgarh suicide case Chhattisgarh News