छत्तीसगढ़ में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पहले ले गए सुनसान जगह फिर बारी-बारी कर नोचा

Gangrape In Chhattisgarh : सरगुजा जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया। युवक पहले नाबालिग का रास्ता रोके फिर उसे सुनसान जगह ले गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
14 year old minor gang raped in Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Gangrape In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ से इस वक्त रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। सरगुजा जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया। युवक पहले नाबालिग का रास्ता रोके फिर उसे सुनसान जगह ले गए। इसके बाद तीन युवकों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जब छात्रा देर रात रात घर पहुंची तो परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने तुरंत थाने में मामला दर्ज कराया।



बाजार से घर लौट रही थी नाबालिग

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग पीड़िता सहेलियों के साथ साप्ताहिक बाजार से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर सुनसान इलाके ले गए। इसके बाद युवकों ने  पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवक जोर-जबरदस्ती करने लगे। इसके बाद नाबालिग युवकों ने एक-एक करके बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया। 



आरोपी युवक भी है नाबालिग

यह पूरा मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भी नाबालिग है। पीड़िता अपने सहेलियों के साथ मुड़केला गांव के साप्ताहिक बाजार गई थीं। शाम करीब 6.30 बजे वे वापस घर आने के लिए निकलीं। रास्ते में राजापुर निवासी तीन नाबालिग बाइक से पहुंचे और उन्हें रोक लिया।

दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने युवती के कपड़े फाड़ दिए। घटना के बाद पीड़ित छात्रा सहित उसकी सहेलियों को मौके पर छोड़कर तीनों नाबाालिग आरोपी और उनके दोस्त मौके से भाग निकले। बता दें कि पीड़िता कक्षा आठवीं की और उसकी सहेलियों में एक आठवीं और एक नौवीं की छात्रा है।



कई घंटों तक घर नहीं पहुंची छात्र

जब नाबालिग युवती देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने गांव में उसकी खोजबीन की और रात को सीतापुर थाने में गुमशुदगी की सूचना देने पहुंचे। पीड़ित छात्रा रात करीब एक बजे दोनों सहेलियों के साथ वापस घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। सीतापुर पुलिस ने घटनास्थल पत्थलगांव थाना क्षेत्र होने के कारण सोमवार शाम शून्य पर मामला दर्ज किया है। पीड़िता और आरोपी सीतापुर थाना क्षेत्र के हैं। तीनों आरोपी नाबालिग पीड़िता की सहेलियों के पूर्व परिचित बताए गए हैं।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप छत्तीसगढ़ में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप gangrape in sitapur gangrape in sarguja district नाबालिग से गैंगरेप नाबालिग से गैंगरेप का मामला छत्तीसगढ़ में गैंगरेप Gangrape In Chhattisgarh GANGRAPE Gangrape In CG