कुलदेवी को प्रसन्न करने दी अपनी ही बलि , मचा हड़कंप, छत्तीसगढ़ की घटना

छत्तीसगढ़ के धरसींवा जिले में एक बुजुर्ग ने अपनी कुलदेवी को प्रसन्न करने के लिए अपनी गर्दन काटकर बलि दे दी। इस घटना से इलाके में हड‍़कंप मच गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
55 year old man sacrificed himself dharsiva the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ से इस वक्त दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। धरसींवा जिले में एक श्रद्धालु ने देवता को खुश करने के लिए अपनी गर्दन काटकर बलि दे दी। इस घटना से इलाके में हड‍़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। 

ये खबर भी पढ़िए... Maa Chandrahasini Temple: कई सालों तक नदी किनारे सोईं थी माता... राजा को दिया दर्शन

देवता को प्रसन्न करने के लिए अपनी ही बली दे दी

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना धरसींवा के निनवा गांव की है। गांव के ही एक श्रद्धालु भुनेश्वर यादव (नाम - 55 साल) ने अपनी ही गर्दन काटकर जान दे दी। नवरात्रि के दूसरे दिन देवता को प्रसन्न करने के लिए भुनेश्वर यादव ने धारदार हथियार से गला काटकर अपनी जान दे दी।

अपने घर में ही दी बली

भुनेश्वर यादव ने अपने ही घर में गला काटकर अपनी बलि दे दी। घर के अंदर स्थित देवस्थान के सामने भुनेश्वर ने धारदार हथियार से अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान भुनेश्वर की मौके पर मौत हाे गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग भुनेश्वर के घर पहुंच गए।

इस दौरान लागों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। इस दौरान जांच में पुलिस ने देखा कि भुनेश्वर म‍ृत अवस्था में जमीन पर खुन से लथपथ पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने भुनेश्वर यादव का शव बरामद कर पाेस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। वहीं बलि देने से आसपास के लाेगों में सनसनी फैल गई है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

बुजुर्ग ने दी अपनी बलि सिर काटकर देवता को चढ़ाया बुजुर्ग ने अपना सिर काटकर देवता को चढ़ाया old man sacrificed himself dharsiva धरसींवा में बुजुर्ग ने दी अपनी बलि छत्तीसगढ़ में बुजुर्ग ने दी अपनी बलि