Amit Shah बोले- महादेव एप वाले Bhupesh कक्का का पेट अभी भी नहीं भरा

छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने कहा कि भूपेश कक्का ने तो भगवान को भी नहीं छोड़ा और महादेव एप का पांच सौ आठ करोड़ से ज्यादा का घोटाला किया। शाह ने बीजेपी के संकल्प पत्र के वादे भी जनता को बताए। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को जुमला पत्र बताया।

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण तिवारी, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनाव का घमासान तेज हो गया है। बीजेपी-कांग्रेस के सारे सितारे छत्तीसगढ़ की जमीन पर  उतर आए हैं। पिछले कुछ दिनों में पीएम नरेंद्र मादी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आ चुके हैं। रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah ) खैरागढ़ की जमीन से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ( Bhupesh ) बघेल को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि भूपेश कक्का ने तो भगवान को भी नहीं छोड़ा और महादेव एप का पांच सौ आठ करोड़ से ज्यादा का घोटाला किया। अभी भी भ्रष्टाचार से उनका पेट नहीं भरा तो फिर से सांसद बनने आ गए। अमित शाह ने बीजेपी के संकल्प पत्र के वादे भी जनता को बताए। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को जुमला पत्र बताया। 

भूपेश कक्का पर बरसे शाह

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि भूपेश कक्का ने महादेव एप घोटाला, शराब घोटाला, कोल घोटाला, गोठान घोटाला, पीएससी घोटाला, वर्मी कंपोस्ट का घोटाला किया। शराबबंदी का वादा किया और शराब की नदियां बहा दीं। माता बहनों को पांच हजार रुपए महीने नहीं दिए। राज्य में झूठ उद्योग खोल दिया। मोदी सरकार के समय राम मंदिर बना, धारा तीन सौ सत्तर हटाई गई। अब सत्तर साल के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान कार्ड के तहत पांच लाख तक का मुफ्त इलाज किया जाएगा। पांच सौ साल के बाद रामलला अपने मंदिर में बर्थ डे मनाएंगे। पूरे देश में यूसीसी लागू करेंगे। विधानसभा और लोकसभा के चुनाव एक साथ वन नेशन वन इलेक्शन कराएंगे। तीन करोड़ पीएम आवास बनाएंगे। गरीबों के घर पर सोलर पैनल लगाएंगे। पानी की तरह गैस भी पाइप से पहुंचाएंगे। तीन करोड़ लखपति दीदी बनाएंगे। आदिवासियों को प्रमुखता देंगे। छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म करेंगे। 

कांग्रेस बोली जुमला पत्र

कांग्रेस ने बीजेपी के संकल्प पत्र को जुमला पत्र बताया। पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी सिर्फ जुमले देना जानती है और वही कर रही है। अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में भी जुमलों की बरसात कर दी। बीजेपी को संकल्प पत्र नहीं बल्कि, माफीनामा जारी करना चाहिए। बैज ने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में कांग्रेस की नकल करने की कोशिश की है। दीपक बैज ने सवाल पूछते हुए कहा कि लोगों को पंद्रह पंद्रह लाख देने का क्या हुआ, बुलेट ट्रेन चलाने का क्या हुआ, सौ स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा का क्या हुआ, हर परिवार को छत देने के वादे का क्या हुआ। बैज ने कहा कि आम आदमी इन वादों का हिसाब मांग रहा है और इन जुमलेबाजों को इस बार हराकर अपने विकास का हिसाब लेगा।

महादेव एप Amit Shah Bhupesh