सतनामी समाज के गढ़ में तोड़ी बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति, मचा बवाल

Baba Saheb Ambedkars Statue Vandalised : रायपुर जिले के आरंग में अज्ञात लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दी। मूर्ति के तोड़ने से इलाके के लोगों में आक्रोश का माहौल है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Baba Saheb Ambedkar statue vandalised raipur the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Baba Saheb Ambedkar Statue Vandalised : रायपुर जिले के आरंग में अज्ञात लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दी। मूर्ति के तोड़ने से इलाके के लोगों में आक्रोश का माहौल है। दरअसल, आरंग के पचेड़ा गांव में अज्ञात लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

सतनामी समाज में आक्रोश

यह पूरा मामला आरंग विधानसभा क्षेत्र का है। बता दें कि आरंग सतनामी समाज का गढ़ है। इस घटना से लोगों में बौखलाहट है। वहीं इस घटना के बाद गांव के सरपंच ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। इस घटना के बाद से गांव में आक्रोश और तनाव का माहौल बना हुआ है।

ये खबर भी पढ़िए... बीजेपी नेता के बेटे को कार ने रौंद डाला, Video देखकर दहल जाएगा दिल

 कार्रवाई की मांग 

सरपंच नेहरू लाल डांडे ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए शिकायत पत्र में बताया कि 2021-22 में गांव के तालाब के पास डॉ भीमराव आंबेडकर की मूर्ति का निर्माण किया गया था। जिसे अज्ञात व्यक्ति ने क्षतिग्रस्त कर दिया। सरपंच ने  मीडिया से चर्चा करते हुए बताया की इससे पहले भी बाबा साहब की मूर्ति के साथ तोड़ फोड़ की घटना हो चुकी है। वहीं अब दूसरी बार ऐसी घटना सामने आई है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Raipur News CG News छत्तीसगढ़ Baba Saheb Ambedkar News raipur news in hindi Baba Saheb Ambedkar cg news update cg news today Baba Saheb Ambedkar statue vandalised Dr. Ambedkar statue vandalised बाबा साहब आंबेडकर की मूर्ति तोड़ी