बीजेपी नेता के बेटे को कार ने रौंद डाला, Video देखकर दहल जाएगा दिल

Car Accident In Balrampur : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेरहम कार चालक ने 7 साल के मासूम बच्चे को रौंद डाला।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
car hit 7 year old son BJP Politician balrampur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Car Accident In Balrampur : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बेरहम कार चालक ने 7 साल के मासूम बच्चे को रौंद डाला। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। मासूम कॉलोनी में अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान कार ने बच्चे को कुचल दिया। हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि कार ने बेरहमी से बच्चे को कुचलकर मार डाला। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हादसा

भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंह देव के बेटे की मौत हो गई। कॉलोनी में खेलते समय कार चालक ने रौंद दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र के वसुंधरा कॉलोनी की है। मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंह देव का बेटा स्वतंत्र सिंह देव (उम्र - 7 साल) बलरामपुर में अपनी बुआ के यहां गया हुआ था। वह घर के बाहर कॉलोनी में खेल रहा था। इस दौरान एक कार चालक ने उसे रौंद दिया। 

ये खबर भी पढ़िए... 40 लाख दो मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लो... ठगी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

 

Video में देखें दर्दनाक हादसा

 

Dead child Swatantra Singh Deo

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत 


परिजन उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां से उसे बिलासपुर अपोलो अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। सात साल के बच्चे की मौत से घर में मातम पसर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ Road Accident छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा कार एक्सीडेंट chhattisgarh road accident सड़क हादसा balrampur crime news cg road accident balrampur road accident car hit 7 year old son BJP Politician