40 लाख दो, मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लो... ठगी करने वाला नेता गिरफ्तार

CG Fraud Case : छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर कांग्रेस नेता ने 40 लाख रुपए ठग लिए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Congress leader looted 40 lakh rupees admission medical college
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर कांग्रेस नेता ने 40 लाख रुपए ठग लिए। मामले में पुलिस ने यूथ कांग्रेस जिला महासचिव समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव राज गायकवाड़ और उसके साथ दीप गायकवाड़ को पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

यूथ कांग्रेस नेता ने की ठगी

एएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात कसडोल के खर्वे निवासी चंद राम यादव ने FIR दर्ज कराई कि उसके बेटे का जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में दाखिला के नाम पर रायपुर के दो लोगों ने 40 लाख रुपए लिए हैं, जिसमें 10 लाख रुपए कैश और 30 लाख रुपए ऑनलाइन भुगतान किया गया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी एक साल से घुमा रहे हैं, लेकिन पीड़ित को एडमिशन नहीं मिला। अपनी शिकायत में पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी राज गायकवाड़ यूथ कांग्रेस के जिला महासचिव के पद पर है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि कहीं इसके अलावा और भी लोगों को ठगी तो नहीं किया है।

ये खबर भी पढ़िए... नोटों की गड्डियों के साथ BJP युवा नेता का वीडियो वायरल

प्रदेश में बढ़ रहे ठगी के मामले 

पिछले कुछ महीनों से प्रदेश में लगातार ठगी के अपराध बढ़ रहे हैं। सरकार नौकरी, शेयर ट्रेडिंग में डबल मुनाफा, कम कीमत पर सस्ती जमीन के नाम पर अपराधी ठगी कर रहे हैं। इसके साथ ही ऑनलाइन साइबर क्राइम का मामला भी बढ़ रहा है। सरकारी अफसर बनकर अपराधी ईडी की छापेमारी की धमकी देकर पैसे वसूल रहे हैं। 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ मेडिकल कॉलेज Chhattisgarh Medical College मेडिकल कॉलेज में एडमिशन MEDICAL COLLEGE Fraud case cg crime news Chhattisgarh Fraud Case CG Fraud Case CG Medical college