अरपा नदी में बह गया BJP कार्यकर्ता, रातभर ढूंढती रही SDRF

Bilaspur News : भयंकर बारिश से नदी-नालों में लबालब पानी भर गया है। वहीं अरपा नदी भी उफान पर है। इस वजह से अरपा नदी में एक बड़ा हादसा हुआ है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
BJP worker swept away Arpa river
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिलासपुर जिले में मानसून ने कहर मचा दिया है। भयंकर बारिश से नदी-नालों में लबालब पानी भर गया है। वहीं अरपा नदी भी उफान पर है। इस वजह से अरपा नदी में एक बड़ा हादसा हुआ है। अरपा नदी के तेजक बहाव में बीजेपी कार्यकर्ता बहकर लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक दशगात्र के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी एनिकट के पास उसका पैर फिसला और तेज बहाव में बह गया। 

ये खबर भी पढ़िए... CGPSC अभ्यर्थियों की बल्ले-बल्ले... अब इंटरव्यू 150 नहीं 100 अंक का होगा


दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था युवक

यह पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। दोमुहानी गांव के निवासी युवक राकेश धीरज ( उम्र - 26) के किसी परिचित का निधन हो गया था। जिसके दशगात्र कार्यक्रम में युवक शामिल होने जा रहा था। कार्यक्रम के बाद मौजूद लोग नहाने के लिए अरपा नदी में दोमुहानी के पास एनिकट गए थे। इस दौरान धीरज भी नदी में नहाने के लिए गया था। 

इस दौरान युवक का पैर अचानक पानी में फिसल गया और वह डूब गया। डूबने के वक्त युवक पानी की गहराई में चला गया। मौजूद लोगों को कुछ समझ आता वह तेज बहाव में आकर डूब गया। पहले उन्होंने युवक की तलाश की। काफी प्रयास के बाद जब वो नहीं मिला तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

बीजेपी कार्यकर्ता है युवक

घटना की सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच कर एनिकट के आसपास लोग युवक को तलाशते रहे। इसके बाद रात होने की वजह से एसडीआरएफ की टीम वापस लौट गई, जिसके बाद दूसरे दिन सुबह फिर से टीम युवक की खोजबीन में जुट गई। हालांकि अब तक युवक नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि युवक बीजेपी कार्यकर्ता है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

cg news in hindi bilaspur news in hindi अरपा नदी में बह गया BJP कार्यकर्ता BJP worker swept away Arpa river Bilaspur News cg news update CG News cg news today