मर्डर या सुसाइड ? माइंस प्लांट में 300 फीट ऊपर लटक रही थी युवक की लाश, देखकर थर्रा गए लोग

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के एक माइंस प्लांट में एक युवक की फंदे में लटकती लाश मिली। जमीन से 300 फीट ऊपर फंदे में लाश लटकता देख लोग भी थर्रा गए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
body of young man hanging 300 feet above
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। माइंस प्लांट में एक युवक की फंदे में लटकती लाश मिली। जमीन से 300 फीट ऊपर फंदे में लाश लटकता देख लोग भी थर्रा गए। लाश की हालत देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि युवक ने सुसाइड किया है या उसका क़त्ल हुआ है। क्योंकि 300 फीट ऊपर चढ़कर आत्महत्या करना मुमकिन नहीं है। 

पुलिस को हत्या की आशंका

जमीन से 300 फीट ऊपर लाश लटकता देख पुलिस भी असमंजस में पड़ गई है। युवक की मां जांजगीर-चांपा गई हुई थी जिसे सूचना देकर अब बुलाया गया है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। माइंस ठेका कर्मचारी लखेश्वर पटेल ने खदान में ही अपनी जान दे दी।

लगभग 300 फीट की ऊंचाई पर लोहे के एंगल में फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक वार्ड नंबर 5 दल्लीराजहरा का रहने वाला है। युवक ने दल्ली माइंस के 3 नंबर माइंस क्षेत्र में फांसी लगाई है। मौत का कारण अज्ञात है।

इस मामले में थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली हम मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम करने के लिए भेज दिया गया है। ठेका श्रमिक ने आखिर इस तरह का कदम क्यों उठाया, यह अभी जांच का विषय है। जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

balod crime news crime news balod mines plant Balod chhattisgarh crime news cg crime news