पार्क में गलत हरकत करते पकड़े जाने पर MLA Rikesh Sen से प्रेमी जोड़े बोले *** खुलवा दीजिए

दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन को उस समय विचित्र स्थिति का सामना करना पड़ा, जब लड़के- लड़कियां उनसे क्षेत्र में ओयो खुलवाने की मांग करने लगे।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Boys and girls told MLA to open Oyo द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Boys and girls told MLA to open Oyo

रायपुर. दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ( Vaishali Nagar MLA Rikesh Sen ) भरी दोपहरी नेहरू नगर गार्डन में बैठे प्रेमी-जोड़ों को वहां से भगाया तो लड़के-लड़कियां ने उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे। युवतियां बोलीं आपने सब बंद करा दिया..कहां जाएं, अब पार्क में भी बैठने नहीं दे रहे। दरअसल विधायक पार्क में छापा मारने पहुंचे थे। उनके मुताबिक शिकायत मिली थी कि कपल्स यहां बैठकर अश्लील हरकत करते हैं। विधायक रिकेश सेन ने कपल्स को समझाइश देकर पार्क से जाने को कहा और उन्हें चेताया कि अगर दोबारा पकड़े गए तो लड़के-लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया जाएगा फिर कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। हालांकि, बताया तो ये भी जा रहा है कि ये सब घटनाक्रम पूर्वनियाेजित हो सकता है।

देखें वीडियो...

विधायक के सवाल पर कपल्स के रिएक्शन..

गार्डन के अंदर बाइक पर बैठे कपल्स से जब विधायक ने पूछा इतनी दोपहरी में यहां क्या कर रहे हो तो लड़के ने बोला टाइम बिताने आए हैं। बैठकर बातचीत कर रहे हैं। इस पर विधायक ने कहा कि बातचीत करना है तो घर में करो। इस पर लड़के ने कहा कि ओयो बंद करा दिए हो। अब टाइम पास करने के लिए यहां आए हैं। विधायक ने कहा कि ओयो बंद करा दिया तो क्या कहीं भी बैठकर लोगों के घर के सामने गलत हरकत करोगे। इसके बाद विधायक ने लड़के-लड़कियों को वहां से भगा दिया।

ओयो खुलवा दो तो खुलकर मिल सकेंगे

विधायक ने दूसरे जोड़े को टोका तो युवक विधायक से बहस करने लगा कि वो पब्लिक प्लेस में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हूं। आप वहां भी आ गए रोकने के लिए। कम से कम पार्क तो उन लोगों के लिए छोड़ दो। या तो हमारे लिए ओयो खुलवा दो। आपके डर से लोग दारू पीने और प्रेमिका से मिलने से भी डर रहे हैं। ओयो खुल जाएगा तो हम अपना आधार कार्ड देकर वहां अपनी प्रेमिका के साथ जा सकेंगे। अब मजबूरी में गार्डन में आना पड़ रहा है। आपकी वजह से 6-6 महीने में गर्लफ्रेंड से मिल पाते हैं।

विधायक पर लगाया कपल्स को परेशान करने का आरोप

रिकेश सेन जब तीसरे जोड़े के पास गए तो यहां लड़की विधायक से कहने लगी कि वो पार्क घूमने आई है। ओयो तो हर जगह बंद कर दिए तो कहां जाएंगे। रिकेश ने कहा कि मुझे पहचानती हो तो लड़की ने कहा कि रिकेश सेन हो, विधायक हो। सभी जगह ओयो बंद करा दिए हो। अब तो पुलिस से अधिक आपसे डर लग रहा है। आपका काम दूसरा है, लेकिन आप तो कपल्स को परेशान कर रहे हो। इस पर विधायक ने कहा कि ये भी मेरा काम है।

अब हम आपके इलाके में नहीं आएंगे 

लड़की ने कहा कि प्यार मोहब्बत तो सालों से चलता आ रहा है। हम प्यार कर रहे हैं, कोई गलत नहीं कर रहे हैं। आपको परेशानी है तो हम मैत्रीबाग या टाउनशिप के गार्डन में चले जाएंगे। अब आपके क्षेत्र में नहीं आएंगे। इसके बाद विधायक ने उनको समझाया कि यहां लोग टहलते हैं आप लोग ऐसे बैठें हैं..अच्छा नहीं लगता है। ये उम्र पढ़ाई-लिखाई का है प्यार-मोहब्बत का नहीं है। विधायक से लड़के लड़कियां बोलीं ओयो खुलवा दीजिए 

वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन Vaishali Nagar MLA Rikesh Sen Boys and girls told MLA to open Oyo विधायक से लड़के लड़कियां बोलीं ओयो खुलवा दीजिए