दो दिन पहले ही मंजूर हो चुका है बृजमोहन अग्रवाल का मंत्री पद से दिया इस्तीफा

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने बृजमोहन के इस्तीफे पर एक नई बहस छेड़ दी थी। यह कहा जाने लगा था कि सीएम विधानसभा सत्र तक बृजमोहन को मंत्री रख सकते हैं, लेकिन इन सारी अटकलों पर अब विराम लग गया है...

Advertisment
author-image
Arun tiwari
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उपमुख्यमंत्री अरुण साव के एक बयान ने मंत्री बृजमेाहन के इस्तीफे पर सस्पेंस खड़ा कर दिया था, लेकिन सीएम हाउस ने इसकी स्थिति स्पष्ट कर दी है। बृजमोहन अग्रवाल ने जिस दिन मंत्री पद से इस्तीफा दिया था उसी दिन उसे मंजूर कर लिया गया। इस संबंध में 20 जून को अधिसूचना भी जारी कर दी गई। इस अधिसूचना में कहा गया है कि राज्यपाल ने मुख्यमंत्री की सलाह पर बृजमोहन अग्रवाल का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। 

ये बोले साय 

उपमुख्यमंत्री अरुण साव से जब बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे पर सवाल किया गया तो वे बोले की उनका इस्तीफा अभी सीएम ने मंजूर नहीं किया है। इस्तीफा विचारणीय है। साव ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा ये सीएम का विषय है। जाहिर है अरुण साव ने इस्तीफे पर एक नई बहस छेड़ दी थी। यह कहा जाने लगा था कि सीएम विधानसभा सत्र तक बृजमोहन को मंत्री रख सकते हैं। लेकिन इन सारी अटकलों पर अब विराम लग गया है। 

ये खबर भी पढ़ें...

बृजमोहन अग्रवाल का इस्तीफा मंजूर, रायपुर दक्षिण में उपचुनाव की अधिसूचना जारी

कैबिनेट बैठक में दिया था बृजमोहन ने इस्तीफा

बृजमेाहन अग्रवाल हाल ही में हुई विष्णु कैबिनेट की बैठक में पहुंचे थे। उन्होंने बैठक के बाद मंत्री पद का इस्तीफा सीएम को सौंप दिया था। इससे पहले अग्रवाल ने स्कूल शिक्षा विभाग की बैठक लेकर कई अहम फैसले लिए थे। मंत्री पद के इस्तीफे से पहले बृजमेाहन विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके थे।

बृजमोहन अग्रवाल बृजमोहन अग्रवाल का इस्तीफा मंजूर उपमुख्यमंत्री अरुण साव