CG के Deputy CM Vijay Sharma बोले- Naxalites से वार्ता के लिए तैयार

छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ( Deputy CM Vijay Sharma ) ने कि बस्तर में हत्या की घटनाएं चिंताजनक हैं। कांग्रेस की गलती की सजा लोग भुगत रहे हैं। हम नक्सलियों (Naxalites) से वार्ता को तैयार हैं।

Advertisment
author-image
BP shrivastava
New Update
Thesootr

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. बीजेपी (BJP) नेताओं की लगातार हो रही हत्या के जवाब में छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ( CG के Deputy CM Vijay Sharma ) ने कहा, बस्तर में हत्या की घटना काफी चिंताजनक हैं। कांग्रेस की गलती की सजा लोग भुगत रहे हैं। हम तो नक्सलियों (Naxalites) से वार्ता के लिए भी तैयार हैं। आखिर नक्सली क्या चाहते हैं बताएं ? हम उनसे वीडियो कान्फ्रेसिंग में बात करने के लिए तैयार हैं। सामान्य लोगों को इस तरह मौत के घाट उतारना कहां का न्याय है ?  

राष्ट्रपति से मिलेंगी स्व सहायता समूह की महिलाएं

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आज विशेष पिछड़ी जनजाति की स्वसहायता समूह की महिलाओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा, सुदूर वनांचल क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं का जो स्व सहायता समूह बना है। वो दिल्ली में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मिलेंगे। महिलाएं अपने स्वसहायता समूह के उत्पादों को लेकर जा रही हैं। जो दिल्ली में राष्ट्रपति को भेंट करेंगी। साथ ही दिल्ली के कई स्थानों पर भ्रमण भी करेंगी।

ये खबर भी पढ़ें... CG Cabinet: छत्तीसगढ़ में बनेगा SIA, SP समेत 74 अफसर होंगे शामिल

SIA के गठन पर क्या कहा ?

छत्तीसगढ़ में SIA गठन पर शर्मा ने कहा, कई मामलों में छानबीन की जरूरत पड़ती है। SIA में नए प्रबंधन से काम होगा। अत्याधुनिक टीम रहेगी। SIA में पर्याप्त संख्या में स्टॉफ रहेगा। इससे राज्य पर कोई आर्थिक बोझ नहीं बढ़ेगा।

ये खबर भी पढ़ें... Lok Sabha Elections जीतने के लिए BJP का फॉर्मूला आजमाएगी कांग्रेस !

कोई योजना में पूरा परिवर्तन होगा तो नाम बदलेंगे- शर्मा

पीसीसी चीफ दीपक बैज के बयान पर डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा, पिछले पांच वर्षों तक जिन्होंने कुछ नहीं किया, उनकी गलती की सजा आज लोग भुगत रहे हैं। उनको तो ये बात नहीं कहनी चाहिए। राजीव आवास योजना का नाम बदलने पर डिप्टी सीएम ने कहा, हम नए प्रावधानों के साथ काम कर रहे हैं। इसलिए योजना का नाम भी बदला गया है। कोई योजना में पूरा परिवर्तन होगा तो नाम बदलेंगे।

SIA Deputy CM Vijay Sharma Chhattisgarh Naxalites