cg live update : मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कैबिनेट बैठक आज, कांग्रेस करेगी मैराथन बैठक

खट्टर का छत्तीसगढ़ प्रवास: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं, जहां उन्हें राज्य शासन के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक और भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भागीदारी करनी है।

Advertisment
author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
CG live Update

आज रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक होगी, जो मंत्रालय महानदी भवन में दोपहर 3 बजे से आयोजित होगी। बैठक के मुख्य मुद्दे: इस बैठक में विधानसभा के आगामी मानसून सत्र की तैयारी, प्रदेश में मानसून की स्थिति, खरीफ फसलों के लिए खाद बीज की उपलब्धता और विभिन्न समाज के हित में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।

भाजपा का सहायता केंद्र स्थगित

आज के बैठक के कारण, भाजपा का सहायता केंद्र अब स्थगित रहेगा। मंत्री बीजेपी दिनभर लोगों की समस्याओं का समाधान करने में व्यस्त रहेंगे।

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

  • Jul 09, 2024 09:18 IST
    11 जुलाई को सीएम साय का जनदर्शन कार्यक्रम स्थगित

    मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का हर सप्ताह गुरुवार को राजधानी रायपुर स्थित उनके निवास कार्यालय में होने वाला जनदर्शन कार्यक्रम इस गुरुवार 11 जुलाई को अपरिहार्य कारणों से नहीं होगा। 

     



  • Jul 09, 2024 09:17 IST
    केंद्रीय मंत्री खट्टर दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर

    केंद्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल खट्टर आज दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। वे रात्रि 9: 30
    बजे विशेष विमान से रांची (झारखंड) से रायपुर पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम राजधानी में विश्राम करेंगे। दूसरे दिन 10 जुलाई को सुबह 9 से 10 बजे के बीच राज्य शासन के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। फिर 11 से 4 बजे के बीच राजधानी स्थित पं। दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे और शाम 5 बजे रायपुर से रवाना होकर शाम 6।50 बजे दिल्ली पहुंचेंगे।



  • Jul 09, 2024 09:15 IST
    कांग्रेस की मैराथन बैठक

    कांग्रेस में दो दिन तक मैराथन बैठक होने वाली है। आज और कल कांग्रेस में बैठकें होंगी। दोपहर 2 बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में बैठक की जाएगी। बैठक में पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत वरिष्ठ नेता, जिला अध्यक्ष शामिल होंगे। 10 जुलाई को रायपुर दक्षिण उपचुनाव को लेकर बैठक होगी। रायपुर के सभी प्रमुख नेता इस बैठक में मौजूद रहेंगे।



मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय CG Live Update