होटल ललित महल रायपुर में चल रही थी रेव पार्टी! , बजरंगियों का हंगामा , देखें वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि होटल ललित महल के गार्डन में पार्टी आयोजित की जा रही है। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंच जाते हैं और हंगामा करने लगते हैं। ये युवक खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहे थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chattisgarh Hotel Lalit Mahal Raipur Rave Party the sootr  cg news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर. राजधानी रायपुर की एक नामी होटल में रेव पार्टी किए जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में हंगामा होते हुए दिख रहा है। यह वीडियो रायपुर की होटल ललित महल का बताया जा रहा है। इसमें बताया जा रहा है कि रेव पार्टी शुरू ही हुई थी कि हंगामा हो गया और पार्टी खत्म करनी पड़ी।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंद कराई पार्टी

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि होटल ललित महल के गार्डन में पार्टी आयोजित की जा रही है। रेड लाइट से चमचमाती शाम में युवक-युवतियां पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंच जाते हैं और हंगामा करने लगते हैं। ये युवक खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहे थे।

 बजरंगियों के हंगामे के कारण पार्टी बंद कर दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि हंगामा देर रात तक चलता रहा। हंगामे की वजह से पार्टी नहीं हो पाई। हालांकि, पुलिस में किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।

Hukam's Lalit Mahal, Raipur - Shabla Local

क्या होती है रेव पार्टी

सोशल साइट्स के मुताबिक रेव पार्टी शराब, ड्रग्स, म्यूजिक, नाच गाना और सेक्‍स का कॉकटेल होता है। बड़े ही गुपचुप तरीके से ये पार्टियांआयोजित की जाती हैं। इनमें जिनको बुलाया जाता है, वे लोग ही पार्टी के बारे में जानते हैं। इसके साथ ही नशीले पदार्थ बेचने वालों के लिए ये रेव पार्टियां धंधे की सबसे अच्छी जगह बन गई हैं।

देखें वीडियो...

cg news hindi Hotel Lalit Mahal Raipur Rave Party होटल ललित महल रायपुर रेव पार्टी Hotel Lalit Mahal Raipur होटल ललित महल रायपुर