तिलक लगाकर हर विधानसभा में 2000 मतदाताओं का अभिनंदन

मतदाताओं के आभार जताने वाले कार्यक्रम के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी ने भी अपनी तैयारी कर ली है। इस कार्यक्रम को संचालित करने के लिए आयोजन समिति बनाई गई है। इस समिति के संयोजन की जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव को दी गई है... 

Advertisment
author-image
Arun tiwari
New Update
THESOOTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RAIPUR. बीजेपी संगठन अब अपना नया अभियान शुरू करने जा रहा है। केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद पार्टी मतदाताओं का अभिनंदन करेगी। 27 जून से यह अभियान शुरु होने जा रहा है जो 14 जुलाई तक चलेगा। यह पूरा कार्यक्रम केंद्रीय संगठन की ओर से आया है। विधानसभावार अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। अभिनंदन समिति के संयोजक का जिम्मा संजय श्रीवास्तव को सौंपा गया है। 

आयोजन 27 जून से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलेगा

लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और एनडीए की सरकार चुने जाने पर बीजेपी मतदाताओं का आभार जताने जा रही है। यह कार्यक्रम पूरे देश में आयोजित किया जा रहा है। केंद्रीय नेतृत्व के इस कार्यक्रम को लेकर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने भी अपनी तैयारी कर ली है। इस कार्यक्रम को संचालित करने के लिए आयोजन समिति बनाई गई है। इस समिति के संयोजन की जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव को दी गई है। यह आयोजन 27 जून से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलेगा। हर विधानसभा में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रत्येक विधानसभा में 2000 से ज्यादा मतदाताओं के सम्मेलन आयोजित कर उन्हें तिलक लगाकर, पटका पहनाकर, शाल श्री फल देकर सम्मानित किया जाएगा। 

ये खबर भी पढ़ें...

घर और पानी के लिए तरस रही बैगा जनजाति, PM आवास योजना में बने जर्जर घर, रहते हैं पशु

समिति में अशोक बजाज, भरत सिसोदिया और चंद्राकर सदस्य होंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर कार्यक्रम को संचालित किया जा रहा है। इसमें विकसित भारत ,बीजेपी का संकल्प पत्र, मोदी की गारंटी, इन विषयों पर भी चर्चा होगी। इन कार्यों हेतु बनाई गई समिति में अशोक बजाज, भरत सिसोदिया और उपकार चंद्राकर सदस्य होंगे। बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह पार्टी के संस्कार है कि वह मतदाताओं को भगवान के रूप में देखती है और सदैव उनका धन्यवाद करती है। साथ ही साथ जनता से किए गए वादों के बारे में चर्चा भी करती है उसका रिपोर्ट कार्ड भी देती है। इसीलिए ही भारत देश की जनता ने, देश के करोड़ों मतदाताओं में लगातार तीसरी बार एनडीए को अवसर दिया है। विपक्ष के लोगों ने अनेक प्रयास किए यहां तक कि देश के दुश्मनों तक का सहयोग किया सारे विरोधी एक हो गए ,लेकिन फिर भी जनता ने तीसरे बार एनडीए की सरकार को ही मौका दिया ,राष्ट्र हित में मतदाताओं का लिया गया यह निर्णय अभिनंदनीय है।

छत्तीसगढ़ बीजेपी संजय श्रीवास्तव मतदाताओं का अभिनंदन अभिनंदन समिति के संयोजक