कांग्रेस की हार की समीक्षा जारी, आज दुर्ग और राजनांदगांव में हार की बनेगी रिपोर्ट

फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार की समीक्षा करने का आज चौथा दिन है। आज रायपुर, राजनांदगांव और दुर्ग लोकसभा की समीक्षा बैठक होगी।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
कांग्रेस की हार की समीक्षा जारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Moily Committee Update : लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार की समीक्षा कर रही फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का आज लास्ट डे है। आज कमेटी रायपुर, राजनांदगांव और दुर्ग लोकसभा की समीक्षा बैठक होगी। यह बैठक दोपहर लगभग 12 बजे से शुरू हो जाएगी। कमेटी के सदस्य दोनों सीटों के नेताओं से अलग-अलग चर्चा करेंगे। 

इन सीटों पर हो चुका मंथन

बिलासपुर में पांच सीटों के नतीजों को लेकर स्थानीय नेताओं, पदाधिकारियों, विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ चर्चा की गई। इस दौरान बिलासपुर, कोरबा, जांजगीर चांपा, सरगुजा, रायगढ़, बस्तर और कांकेर लोकसभा सीट के परिणाम पर मंथन हुआ। रायपुर और महासमुंद लोकसभा की चर्चा पहले ही दिन पूरी कर ली गई।

ये खबर पढ़िए ...नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ में दर्ज पहली FIR दर्ज, आज से लागू नया क्रिमिनल लॉ

फीडबैक के आधार पर तैयार होगी रिपोर्ट

प्रदेश की सभी 11 सीटों पर मंथन होने के बाद कमेटी अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को सौंपेगी। हार के कारणों और प्रदेश के नेताओं से मिले फीडबैक के आधार पर खामियों पर काम किया जाएगा।

ये खबर पढ़िए ...महतारी वंदन योजना की पांचवी किस्त जारी करेंगे सीएम साय, शिक्षा विभाग की लेंगे बैठक 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की हार की समीक्षा Sachin Pilot कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी छत्तीसगढ़ कांग्रेस Bhupesh Baghel