डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिखाए तेवर, तहसीलदार और TI को किया सस्पेंड

पहली बार बालोद जिला पहुंचे प्रभारी मंत्री विजय शर्मा ने की बड़ी कार्रवाई की है। लॉ इन ऑर्डर स्थिति बिगड़ने मामले में एक थाना प्रभारी एवं राजस्व मामले में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार को सस्पेंड किया गया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Deputy CM Vijay Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पहली बार बालोद जिला पहुंचे प्रभारी मंत्री विजय शर्मा ने की बड़ी कार्रवाई की है। लॉ इन ऑर्डर स्थिति बिगड़ने मामले में एक थाना प्रभारी एवं राजस्व मामले में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार को सस्पेंड किया गया है। गुरुर थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे और देवरी तहसीलदार नीलकंठ जनबंधु को निलंबित किया गया है।

तहसीलदार और टीआई के खिलाफ गंभीर शिकायत 

पहली बार प्रभार वाले जिले बालोद पहुंचे गृह और पंचायत मंत्री को लोगों ने तहसीलदार और टीआई के खिलाफ गंभीर शिकायत की थी। मीडिया से बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री ने दोनों को निलंबित करने का ऐलान किया।

कार्यकर्ताओं ने बताई ये समस्याएं

कार्यकर्ताओं ने जिले में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराते हुए कुछ शासकीय कर्मचारियों के दुर्व्यवहार, स्कूलों में शिक्षकों की कमी, भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों और अधिकारियों के बारे में जानकारी दी थी। इस बीच धर्मांतरण,सड़क पानी सहित अन्य जन समस्याओं के बारे में डिप्टी सीएम को बताया था।

ये खबर भी पढ़ें...

Bhojshala ASI Survey Report : भोजशाला मंदिर या मस्जिद, ASI ने कोर्ट को क्या बताया कि, हिन्दू पक्षकार हो गए खुश

सरकारी खेमे में हड़कंप

डिप्टी सीएम शर्मा भाजपा कार्यालय में बैठक के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की। जिले में चल रहे विकास कार्यों और शासन के योजनाओं के क्रियान्वयन किया साथ ही जानकारी भी ली। वहीं इस बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा मीडिया से चर्चा की। जिसके बाद लापरवाही बरतने वाले गुरुर थाना प्रभारी और देवरी क्षेत्र के तहसीलदार को निलंबित कर दिया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करेंो

छत्तीसगढ़ न्यूज Deputy CM Vijay Sharma डिप्टी सीएम विजय शर्मा