Chhattisgarh liquor scam : शराब घोटाले में आरोपी त्रिलोक सिंह ढिल्लन गिरफ्तार

अदालत ने ईओडब्ल्यू की मांग पर ढिल्लन को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया। इन दो दिनों में ढिल्लन से शराब घोटाले के बारे में पूछताछ की जाएगी। अनिल टुटेजा की पांच दिन की रिमांड पूरी हो गई है। टुटेजा को भी अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Chhattisgarh liquor scam accused Trilok Singh Dhillon arrested द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh liquor scam accused Trilok Singh Dhillon arrested

रायपुर. छत्तीसगढ़ में 2000 करोड़ के शराब घोटाले ( Chhattisgarh liquor scam ) के आरोपी और बड़े शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन ( Liquor businessman Trilok Singh Dhillon त्रिलोक सिंह ढिल्लन गिरफ्तार ) उर्फ पप्पू ढिल्लन को ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार कर लिया है। ईओडब्ल्यू ने पप्पू ढिल्लन को विशेष कोर्ट में पेश किया और पूछताछ के लिए रिमांड मांगा। वहीं पहले पकड़े गए एपी त्रिपाठी की रिमांड पूरी होने पर कोर्ट में पेश किया गया। वहीं शराब घोटाले के अन्य आरोपी पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा को ईडी विशेष अदालत में पेश करेगी। टुटेजा की पांच दिन की रिमांड खत्म हो गई है। 

ढिल्लन की दो दिन की रिमांड पर 

ईओडब्ल्यू ने ढिल्लन को विशेष कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की। अदालत ने ईओडब्ल्यू की मांग पर ढिल्लन को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया। इन दो दिनों में ढिल्लन से शराब घोटाले के बारे में पूछताछ की जाएगी। वहीं एपी त्रिपाठी को भी कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने त्रिपाठी को 14 दिन की रिमांड पर कोर्ट भेजने का आदेश दिया। अब त्रिपाठी को  9 मई को अदालत में पेश किया जाएगा। 

4 मई तक की रिमांड पर अनिल टुटेजा 

आईएएस अनिल टुटेजा की मुश्किलें जल्दी ही खत्म नहीं होने वाली हैं। ED की विशेष अदालत ने 5 दिन की रिमांड मंजूर की है यानी 4 मई तक ED Liquor scam मामले में टुटेजा से पूछताक्ष कर सकेगी।

त्रिलोक सिंह ढिल्लन गिरफ्तार ईओडब्ल्यू अनिल टुटेजा शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन Liquor businessman Trilok Singh Dhillon Chhattisgarh liquor scam Chhattisgarh liquor scam accused Trilok Singh Dhillon arrested