लखमा के बिगड़े बोल पर CG के सीएम बोले- कांग्रेस नेताओं का दिमाग खराब

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कवासी लखमा की टिप्पणी के बाद बीजेपी कांग्रेस को जमकर घेर रही है। सीएम विष्णुदेव साय ने चुनावी रैली में लखमा को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
CM Vishnudev Sai statement on Kawasi Lakhma for giving statement against PM Modi in Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Vishnudev Sai Target On Kawasi Lakhma

अरुण तिवारी, RAIPUR. कांग्रेस उम्मीदवार कवासी लखमा के बिगड़े बोल पर मचा सियासी बवाल फिलहाल शांत होता नजर नहीं आ रहा है। बीजेपी नेताओं की रैलियों में अब कवासी लखमा का मोदी पर दिया गया आपत्तिजनक बयान मुख्य विषय बन गया है। सीएम विष्णुदेव साय ने चुनावी रैली में लखमा को खूब खरी-खोटी सुनाई। सीएम के निशाने पर कवासी लखमा ही रहे। 

कांग्रेसी पागल हो गए हैं : सीएम

पीएम मोदी के लिए कांग्रेस नेताओं के बयान पर निशाना साधते हुए सीएम साय ने छत्तीसगढ़ी में कहा कि पूरा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के मन के हार दिखत है, ते एमन के दिमाग के संतुलन बिगड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि आज ये कवासी लखमा बोलत है, कि मैं तो जीतत हूं, लेकिन ओ मोदी जी मर जाए, अइसे गोंडी भाषा में बोलत है। साय ने जनता से भी पूछा कि क्या कांग्रेसियों का ऐसा बोलना उचित है, उन्होंने कहा कि एमन के दिमाग खराब हो गिस हैं, सब पागल हो जात हैं एकदम। साय ने कहा कि कांग्रेसियों का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है, सब पागल हो गए हैं। सीएम ने कहा कि एक गरीब का बेटा, चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री है। ये बात कांग्रेसियों को बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है।

ये खबर भी पढ़िए..

Bhupesh Baghel के जेब से नहीं निकले 96 लाख,इसीलिए फ्लॉप हुआ गेम प्लान

न्याय पत्र झूठ का पुलिंदा : बीजेपी

बीजेपी के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने भी कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बीजेपी के नेताओं की टारगेट किलिंग के लिए एक राजनीतिक पार्टी और नक्सलिसयों के घालमेल जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के गारंटी पत्र को पढ़ने पर लगता है कि कांग्रेस फिर से देशद्रोह का मामला लेकर आएगी। क्योंकि कांग्रेस के न्याय पत्र में स्पष्ट लिखा है कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी तो धारा-370 फिर से लगाई जाएगी।

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai | CM Vishnudev Sai statement | CM Sai target on Kawasi Lakhma | CM Sai targets Congress | छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय | सीएम विष्णुदेव साय का बयान | सीएम साय का कवासी लखमा पर निशाना | सीएम साय का कांग्रेस पर निशाना | कवासी लखमा की पीएम मोदी पर टिप्पणी | Kawasi Lakhma comment on PM Modi

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Kawasi Lakhma comment on PM Modi कवासी लखमा की पीएम मोदी पर टिप्पणी CM Vishnudev Sai statement CM Sai target on Kawasi Lakhma CM Sai targets Congress छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय सीएम विष्णुदेव साय का बयान सीएम साय का कवासी लखमा पर निशाना सीएम साय का कांग्रेस पर निशाना