कांग्रेस- BJP पार्षद ने की शराब दुकानदार की पिटाई, हंगामे के बीच स्टाफ ने लूटे 36 लाख

शराब नहीं देने पर नाराज बीजेपी-कांग्रेस पार्षद ने दुकानदार पर धौंस दिखाते हुए पहले गाली-गलौज की और जब स्टाफ ने बीच-बचाव किया तो मारपीट पर उतारू हो गए।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
crime

कांग्रेस- BJP पार्षद ने की शराब दुकानदार की पिटाई

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BJP- Congress councillors beat up wine shopkeeper : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस और बीजेपी के पार्षद द्वारा शराब दुकानदार को पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना की CCTV फुटेज भी सामने आई है। जिसमें दोनों पार्षद शराब दुकानदार को पीटते नजर आ रहे है। साथ ही जो बीच- बचाव करने दुकान के अन्य कर्मचारी आ रहे है उन्हें भी बेरहमी से पीटा। इस हंगामे के बीच दुकान के ही स्टाफ ने दुकान की तिजोरी पर हाथ साफ कर लिया। दरअसल, मारपीट होने से हंगामा शुरू हो गया था। इसका फायदा उठाकर दुकान के स्टाफ मेंबर ने दुकान से 36 लाख रुपए चोरी कर लिये। गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए कहा, दुकान में 2 लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है। यह मामला खमतराई थाना इलाके ट्रांसपोर्ट नगर स्थित विदेशी शराब दुकान का है।

ये है पूरा मामला 

ASP सिटी लखन पटले ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 28 मई की रात लगभग साढ़े 10 बजे बिरगांव इलाके के BJP के पार्षद खेमलाल साहू और कांग्रेस के डिगेश्वर सिन्हा बाइक से शराब दुकान पहुंचे। उन्होंने दुकानदार से एक शराब की बोतल लाने को कहा। इस पर दुकानदार ने दुकान बंद होने और हिसाब किताब पूरा होने की बात कहकर शराब देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पार्षदों ने दुकानदार से गाली- गलौच  करनी शुरू कर दी। इसपर दुकानदार ने ऊंची आवाज करके बात करनी शुरू कर दी साथ ही पुलिस में शिकायत करने की बात कही। 

ये खबर भी पढ़िए ...CG Fraud : पैसे डबल के चक्कर में अकाउंट साफ, डॉक्टर और रिटायर्ड BSP अधिकारी से 1.84 करोड़ की ठगी

इस पर दोनों पार्षदों ने भी दुकानदार को अपनी धौंस दिखानी शुरू कर दी और दुकानदार को पीटना शरू कर दिया। मौके पर मौजूद स्टाफ ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो दोनों पार्षदों ने उन्हें भी जमकर पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो दुकान के पास लगे एक CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए पार्षदों के खिलाफ FIR दर्ज की।

स्टाफ ने प्लानिंग कर लूटे 36 लाख 

मारपीट और हंगामे का स्टाफ ने फायदा उठाया और करीब दो-तीन घंटे बाद दुकान के सभी स्टाफ ने लाखों रुपए की चोरी की प्लानिंग की। 28 और 29 मई की दरमियानी रात 1 बजे के करीब दुकान के गार्ड मनमोहन आडिल ने खमतराई पुलिस को फोन कर लूट होने की बात कही। गार्ड ने कहा कि शराब दुकान में 36 लाख 76 हजार रुपए की लूट हो गई है। यहां दो लोग शराब दुकान के अंदर घुसे थे। दोनों पैसे लूट कर फरार हो गए हैं।

ये खबर भी पढ़िए ...CG Weather : छत्तीसगढ़ में जानलेवा गर्मी, अब तक तीन लोगों की मौत, आज तापमान में होगा बदलाव

वॉइस रिकॉर्डिंग से पकड़ी गई चोरी 

जांच में पुलिस को पता चला कि दुकान में मुख्य विक्रयकर्ता रोशन कन्नौजे के अलावा कृष्ण कुमार बंजारे और साहेब लाल बंजारे और गार्ड मनमोहन आदिल मौजूद थे। खमतराई पुलिस ने जब इन आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ की तो वे अपनी ही बनाई लूट की प्लानिंग में उलझ गए। पूछताछ में सभी लूट का समय और लूट का तरीका अलग-अलग बताने लगे। पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों में से एक ने प्लानिंग के समय वॉइस रिकॉर्ड भी की थी। ताकी जब पैसे बांटा जाए तो धोखा न हो। पुलिस ने जब पूछताछ के साथ आरोपियों के फोन की जांच की तो उन्हें वॉइस क्लिप भी मिल गई। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ में चारों आरोपियों ने पैसों की चोरी कबूल कर ली।

चारों आरोपियों रोशन कन्नौजे, कृष्ण कुमार बंजारे और साहेब लाल बंजारे और मनमोहन आदिल को जेल भेज दिया है।  

पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कांग्रेस BJP पार्षद ने शराब दुकानदार को पीटा | रायपुर क्राइम न्यूज | रायपुर में 36 लाख की चोरी | Raipur Police 

रायपुर क्राइम न्यूज Raipur Police कांग्रेस BJP पार्षद ने शराब दुकानदार को पीटा रायपुर में 36 लाख की चोरी