रायपुर दक्षिण उप चुनाव... कांग्रेस करेगी कार्यकर्ता सम्मलेन

Raipur South Assembly By-Election 2024 : रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा 15 अक्टूबर मंगलवार को चुनाव आयोग ने कर दी है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Congress workers conference Raipur South by-election
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Raipur South By-Election 2024 : रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा 15 अक्टूबर मंगलवार को चुनाव आयोग ने कर दी है। प्रदेश में आचार संहिता के नियमों को लेकर कलेक्टर ने भी निर्देश जारी कर दिया है। वहीं सभी राजनीतिक दल उपचुनाव के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रहे हैं। इस सीट पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। 


कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करेगी कांग्रेस

वहीं कांग्रेस अपने जीत का परचम लहराने के लिए हर संभव कार्य का प्रयास कर रही है। 20 अक्टूबर को रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। बताया जा रहा है कि सम्मेलन के लिए स्थान और सभी जरूरी चीजों की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि सम्मेलन दूधाधारी मठ के सत्संग भवन में होगा। इस सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा और 23 नवंबर को मतगणना होगी। बृजमोहन अग्रवाल के सांसद चुने जाने के बाद यह सीट खाली हुई है।

ये खबर भी पढ़िए... Diwali 2024 : 31 या 1, कब है दिवाली, जानिए सही तारीख और शुभ मुहूर्त


कार्यकर्ताओं के मन टटोलेंगे दिग्गज नेता

इस सम्मलेन के जरिए पार्टी के सीनियर नेता क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का मन टटोलेंगे। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ-साथ पार्टी के नेता प्रत्याशी को लेकर भी लोगों का मंथन करेंगे। इसके अलावा दावेदार भी इस बैठक में शामिल होंगे। इधर बीजेपी से भी कुछ दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी दावेदारों के नाम की लिस्ट दिल्ली से चयन होगा।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

छत्तीसगढ़ Raipur South Assembly seat रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट Raipur South by election Raipur South Assembly Seat By-Election रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट उपचुनाव Raipur South Assembly By-Election 2024 Raipur South Assembly By-Election