कोलकाता में जूनियर डॉक्टर से रेप के बाद छत्तीसगढ़ में डॉक्टर के साथ गंदी हरकत, CIMS के इंटर्न ने बताई पूरी सच्चाई

बिलासपुर में डॉक्टर के साथ गंदी हरकत करने की शिकायत आई है। प्रदेश के नामचीन अस्पताल सिम्स के इंटर्न ने सीनियर एसोशिएट प्रोफेसर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Dirty act with doctor in Chhattisgarh the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता में डॉक्टर के साथ बलात्कार और मर्डर मामले की तरह छत्तीसगढ़ से इस तरह का एक मामला सामने आया है। बिलासपुर में डॉक्टर के साथ गंदी हरकत करने की शिकायत आई है। प्रदेश के नामचीन अस्पताल सिम्स के इंटर्न ने सीनियर एसोशिएट प्रोफेसर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद अस्पताल में आक्रोश का माहौल है।



मामले को दबा रहा प्रबंधन

इस मामले में प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है। सिम्स मेडिकल कॉलेज का यह मामला बीते जुलाई माह का है। इंटर्न की शिकायत पर जांच कमेटी भी बनी है, लेकिन मामले में अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है, जिसके चलते इंटर्न डॉक्टर्स नाराज हैं। वहीं डीन डॉ. केके सहारे का कहना है कि उन्होंने जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी है।

एचओडी के खिलाफ शिकायत करने से घबरा रहे थे इंटर्न

मिली जानकारी के मुताबिक, एचओडी के खिलाफ महिला इंटर्न ने शिकायत की थी। खिलाफ यहां 2019 बैच के सभी महिला इंटर्न ने मिलकर कलेक्टर और DMI से शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि एसोशिएट प्रोफेसर और एचओडी उनसे छेडखानी करते हैं। उन्हें सेक्सुअल हैरेसमेंट किया जाता है, लेकिन डर और भविष्य को लेकर वह शिकायत नहीं कर पा रहे थे।

 

कलेक्टर ने इंटर्न की शिकायत को सीएमएचओ ऑफिस भेज दिया था। वहीं, डीएमई ने डीन को जांच कराने के निर्देश दिए थे, जिस पर डीन डॉ. केके सहारे ने सिम्स के यौन उत्पीड़न कमेटी से जांच कराई। जांच टीम की अध्यक्ष डॉ. संगीता जोगी सहित अन्य सदस्य शामिल थे, जिन्होंने जांच कर रिपोर्ट डीन को सौंप दी है। 

सिम्स के डीन डॉ. केके सहारे ने कहा कि डीएमई कार्यालय में मामले की शिकायत की गई थी। महिला यौन उत्पीड़न कमेटी ने मामले की जांच कराई थी। मामला गंभीर है। सत्यता की जांच जरूरी है, क्योंकि कोई भी आरोप लगा दे और उसे सही मान ले, ऐसा नहीं होना चाहिए। डॉक्टर्स ग्रुप में काम करते हैं, जिसमें महिला डॉक्टर भी शामिल रहती हैं।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह Video देखें

bilaspur crime news in hindi Kolkata doctor rape and murder case crime news bilaspur crime news chhattisgarh crime news cg crime news Kolkata Doctor Rape Case CIMS Hospital छत्तीसगढ़ में डॉक्टर के साथ गंदी हरकत