बांस-डंडे से दुर्गा समिति के सदस्यों की बेदम पिटाई... बदमाशों ने महिलाओं को भी जमकर पीटा

रायपुर में दुर्गा समिति के सदस्यों पर बदमाशों ने बांस-डंडे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, ये बदमाश दुर्गा समिति के टेंट मालिक के साथ आए थे।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Durga committee members brutally beaten with bamboo sticks
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रायपुर में दुर्गा समिति के सदस्यों पर बदमाशों ने बांस-डंडे से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि, ये बदमाश दुर्गा समिति के टेंट मालिक के साथ आए थे। समिति और टेंट वाले का किसी काम को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद बाद टेंट वाले ने 20-25 लड़कों को बुलाकर सदस्यों की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में मां-बेटे समेत कई और लोगों को भी चोट आई है। यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

सौदे के मुताबिक नहीं किया काम

राजकुमारी ध्रुव ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह विधानसभा इलाके के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहती है। कॉलोनी वालों ने मिलकर मातृशक्ति नवरात्रि उत्सव समिति के तहत दुर्गा मां की मूर्ति की स्थापना की है। इस कार्यक्रम के लिए टेंट का काम दीपक वर्मा नाम के व्यक्ति को दिया गया। समिति के सदस्यों ने दीपक को तय सौदे के मुताबिक काम करने के लिए कहा, लेकिन उसने काम नहीं किया।

ये खबर भी पढ़िए... Maa Chandrahasini Temple: कई सालों तक नदी किनारे सोईं थी माता... राजा को दिया दर्शन


बदमाशों को लेकर पहुंचा टेंट वाला

पीड़िता के मुताबिक, काम सही नहीं होने पर समिति के सदस्यों की दीपक के साथ बहसबाजी हुई। इसके बाद उसने गाली गलौज की। वहीं दीपक का भाई छोटू वर्मा करीब 20-25 लड़कों के साथ समिति के पंडाल के पास पहुंच गया। उसने वहां पर महिलाओं और अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी की। जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

crime news chhattisgarh crime news cg crime news crime news today Crime News Raipur दुर्गा समिति के सदस्यों की बेदम पिटाई दुर्गा समिति