मूर्ति के विसर्जन के लिए निकली जुलूस पर गिरी बिजली की तार, कई लोग घायल

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बालौद जिले में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घायलों के धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
electric wire fell processionimmersion idol 7 people injured balod
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बालौद जिले में बड़ा हादसा हो गया। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घायलों के धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शनिवार को देवी दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन जुलूस के दौरान बिजली के तार की चपेट में आकर करंट लगने से तीन महिलाओं समेत सात लोग झुलस गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम संजारी पुलिस चौकी क्षेत्र के कंवर गांव में हुई, जब देवी दुर्गा की मूर्ति के विसर्जन के लिए जुलूस निकाला जा रहा था।


इस वजह से टूटी तार

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जुलूस के दौरान एक व्यक्ति धार्मिक ध्वजा फहराते हुए डंडे को पकड़कर नाच रहा था तभी डंडा बिजली के तार के संपर्क में आ गया, जिसके बाद तार टूटकर लोगों पर गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि ध्वज का डंडा पकड़ने वाले व्यक्ति की पहचान परमेश्वर पटेल के रूप में हुई है। इस घटना में तीन महिलाओं और एक किशोर समेत सात लोग झुलस गए।

ये खबर भी पढ़िए... छत्तीसगढ़ में रावण का पुतला जलाने पर हो गई एफआईआर दर्ज, जानें वजह


कई लोग घायल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। बाद में पुलिस की मदद से घायलों को धमतरी जिले के जिला अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। पटेल की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News CG News Balod News Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh news today balod news in hindi cg news update cg news hindi cg news hindi cg news today