एयर इंडिया फ्लाइट को उड़ाने की धमकी, नाबालिग आरोपी के माता-पिता पर FIR

AI की फ्लाइट में बम की धमकी देने वाले नाबालिगों के माता-पिता पर भी केस दर्ज होगा। ज्ञात हो कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया के विमान में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया था।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
FIR Against minor parents threatened blast AI plane
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

AI की फ्लाइट में बम की धमकी देने वाले नाबालिगों के माता-पिता पर भी केस दर्ज होगा। ज्ञात हो कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया के विमान में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया था। इस संबंध में छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक नाबालिग सहित चार आरोपी पकड़े गए थे। अब इनमें नाबालिग आरोपी के माता-पिता पर भी केस दर्ज कर लिया गया है ।

बड़ा कारोबारी है नाबालिग आरोपी का पिता

मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। आरोपी राजनांदगां जिले का निवासी
एक नाबालिग लड़का है। आरोपी एक बड़े कारोबारी का बेटा है। नाबालिग आरोपी के पिता का नाम मांगीलाल अग्रवाल है। 

कारोबारी का कंप्यूटर और मोबाइल का एक बड़ा दूकान है। इनका बड़ा कारोबार है। किसी निजी वजह के कारण दूकान कुछ दिनों से बंद है। कारोबारी का घर पहले डोंगरगढ़ के बेलगांव में था । वहां से राजनांदगांव के सनसिटी में शिफ्ट हो गए हैं। 4 साल से यहां रह रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए... Villain मूवी की तरह साइको किलर कर रहा था कत्ल, पत्नी से की शुरुआत

ये पूरा मामला

सोशल मीडिया पर इंडियन एयरलाइंस के विमान को उड़ाने की धमकी का मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई थी । इसके बाद मुंबई पुलिस की विशेष 5 सदस्यों की टीम राजनांदगांव पहुंची । दरअसल, फ्लाइट नंबर AI 119 मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली फ्लाइट में बम हो ने का ट्वीट करने के बाद विमान को मौके पर दिल्ली एयरपोर्ट में लैंडिंग करानी पड़ी थी। कार्रवाई में पुलिस ने नाबालिग आरोपी समेत चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh CG News Air India plane Air India flight rajnandgaon AIR INDIA INTERNATIONAL air india cg news update Air India Bomb Threat cg news today विमान को उड़ाने की धमकी