Villain मूवी की तरह साइको किलर कर रहा था कत्ल, पत्नी से की शुरुआत

Psycho killer Arrested In Bilaspur : फिल्म देखकर क़त्ल करने का मामला छत्तीसगढ़ में बढ़ता ही जा रहा है। अब तक दृश्यम फिल्म देखकर अपराधियों ने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिए।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
Psycho killer arrested murdered like villain movie bilapsur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Psycho killer Arrested In Bilaspur : फिल्म देखकर क़त्ल करने का मामला छत्तीसगढ़ में बढ़ता ही जा रहा है। अब तक दृश्यम फिल्म देखकर अपराधियों ने कई लोगों को मौत के घाट उतार दिए। लेकिन, अब सीरियल किलिंग का एक नया मामला सामने आया है। पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। कातिल 'एक था विलन' फिल्म की तरह एक ही पैटर्न में लोगों का सिर कुचलकर कर हत्या के वारदात को अंजाम दे रहा था। 


सीरियल किलर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपी प्रदीप ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा किया कि सीरियल किलर प्रदीप एक ही पैटर्न में लोगों की जान लेता है। इसकी शुरुआत कातिल ने अपनी पत्नी से की। आरोपी ने पहले अपनी पत्नी को पत्थर सिर कुचलकर जान से मार डाला। इसके बाद करीब 2 साल पहले चिंगराजपारा में ही कोंदा नाम के एक युवक की हत्या की थी। मामूली विवाद में आरोपी ने सेम पैटर्न में हत्या की थी। इसकी भी पत्थर से सिर कुचला था।

ये खबर भी पढ़िए... नोटों की गड्डियों के साथ BJP युवा नेता का वीडियो वायरल


आत्मानंद स्कूल में खून से लथपथ मिली लाश

सीरियल किलर ने तीसरा क़त्ल एक ऑटो रिक्शा वाले का किया। इस वारदात को भी आरोपी ने सेम पैटर्न में अंजाम दिया। आरोपी ने ई-रिक्शा चलाने वाले सत्यनारायण को पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला। हत्या के बाद युवक की लाश आत्मानंद स्कूल में कचरे के पास फेंक दी। इस वारदात को सीरियल किलर के अलावा दो अन्य आरोपियों ने भी अंजाम दिया है। मामले में सरकंडा थाने की पुलिस दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। 

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

CG News छत्तीसगढ़ Bilaspur Bilaspur Murder Case Murder Case the serial killer साइको किलर bilaspur crime news serial killer cg crime news cg murder case chhattisgarh murder case pyscho killer arrested bilapsur