पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ FIR दर्ज, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

FIR Against Former Minister Akbar : पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। शिक्षक के आत्महत्या मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
New Update
FIR registered against former minister Mohammad Akbar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

FIR Against Former Minister Akbar : छत्तीसगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। शिक्षक के आत्महत्या मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले शिक्षक ने आत्महत्या कर ली थी। इस दौरान मृतक शिक्षक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसके मुताबिक पुलिस ने यह कार्रवाई की। 

मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में भारतीय न्याय सहिंता की धारा 108, 3(5) के तहत बालोद जिले के डोंडी थाने में एफआईआर दर्ज किया गया। शिक्षक देवेंद्र ठाकुर की जेब में मिले सुसाइड नोट में लिखा है, मेरे मौत के लिए हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" को जिम्मेदार है।

 

शिक्षक ने की थी आत्महत्या 

जिन्होंने नौकरी दिलाने के नाम से पैसा लिए है और पैसा वापस नहीं कर रहे है। मेरे मौत के बाद पैसा दिलाने का प्रयास लीला राम कोर्राम आप करेंगे। और न्याय दिलाएंगे। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 सितंबर को देवेंद्र ठाकुर नाम के एक शिक्षक ने सुसाइड किया था। जिसके बाद उनके शव का पंचनामा किया गया था। 

जेब से सुसाइड नोट

जांच में मृतक शिक्षक के जेब से सुसाइड नोट मिला था। जिसमें हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" नाम लिखा हुआ है। आगे की कार्रवाई कर जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि 3 सितंबर को आत्महत्या करने वाले शिक्षक देवेंद्र ठाकुर की जेब से सुसाइड नोट मिला था जिसमें हरेंद्र नेताम, मदार खान, प्रदीप ठाकुर सहित "पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर" को जिम्मेदार ठहराया गया है।

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh Congress CG Congress पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ FIR दर्ज FIR against former minister Mohammad Akbar