छत्तीसगढ़ में लोमड़ी का आतंक... 5 दिन में 12 लोगों पर किया जानलेवा हमला, लोगों में दहशत

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोग डर के साए में जी रहे हैं। लोमड़ी के हमले से करीब 8 लोग घायल हो गए हैं। लोमड़ियों के झुंड ने 5 दिन में 12 से ज्यादा लोगों पर हमला किया है।

Advertisment
author-image
Kanak Durga Jha
एडिट
New Update
Fox attacked 12 people 5 days Chhattisgarh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Chhattisgarh Fox Terror : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के पांच गांव के लोग 6 दिनों से लोग डर के साए में जी रहे हैं। दरअसल, यहां  शुक्रवार और शनिवार (20-21 सितंबर) को लोमड़ी के झुंड ने लोगों पर हमला कर दिया। लोमड़ी के हमले से करीब 8 लोग घायल हो गए हैं। लोमड़ियों के झुंड ने 5 दिन में 12 से ज्यादा लोगों पर हमला किया है।

इसे लेकर लोगों ने जानकारी दी कि शाम होते ही इन लोमड़ी का झुंड रिहायशी इलाकों में घुस रहे हैं। इतना ही नहीं लोमड़ी लोगों के घर के अंदर तक घुस रहे हैं। इस वजह से अब ग्रामीण हाथों में लाठी लेकर गांव और आसपास घूम रहे हैं। इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि वन विभाग से कोई सहायता नहीं मिल रही है।

रिहायशी बस्ती से घुस गए लोमड़ी

दरअसल, राजीव गांधी जलाशय के वेस्ट वेयर हाउस के पास रिहायशी बस्ती है। यहां से महज 100 मीटर दूर रात के अंधेरे में हमें जानवरों की आवाजें सुनाई दीं। इस पर हम गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचे। वहां 5-6 लोमड़ी झुंड में नजर आईं। जैसे ही गाड़ी की लाइट उन पर पड़ी तो भागने लगीं।

ये खबर भी पढ़िए... CGPSC अभ्यर्थियों की बल्ले-बल्ले... अब इंटरव्यू 150 नहीं 100 अंक का होगा

लाठी लेकर घूम रहे युवा

लोमड़ियों के हमले से पांच गांव के लोग दहशत में हैं। ग्रामीण इन लोमड़ियों से अपनी सुरक्षा खुद ही कर रहे हैं। शाम ढलने के साथ ही गांव के युवक टोलियों में हाथों में लाठी लेकर घूम रहे हैं। 200 मीटर की दूरी पर खुड़िया वन परिक्षेत्र के कारीडोंगरी गांव में वन विभाग का बैरियर है। ग्रामीणों का आरोप है कि उन्हें किसी तरह की सुरक्षा नहीं मुहैया कराई जा रही है।

ग्रामीण बताते हैं कि वन विभाग की ओर से भी अभी तक कोई पूछने तक नहीं आया है। लोमड़ी को भगाने के लिए भी कोई कदम नहीं उठाया गया है। दरवाजा गांव में ही रहने वाली 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला मेघइयां पटेल के बाएं हाथ में लोमड़ी ने हमला कर घायल किया है। वह कहती हैं कि बस खाना खाकर घर के बाहर निकली थीं।

 

The Sootr Links

छत्तीसगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मध्य प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश दुनिया की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रोचक वेब स्टोरीज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Chhattisgarh News CG News Chhattisgarh News News chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news update Chhattisgarh news today cg news in hindi cg news update cg news hindi cg news today Fox attack in cg Fox attack in chhattisgarh Fox terror in chhattisgarh Fox terror in cg